योगी सरकार का बड़ा चुनावी दांवः बिजली की दरें 6 रूपये से घटाकर 3 रूपये किया, उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने ट्वीट करके दी जानकारी

फिक्स चार्ज भी आधा किया, नगरीय इलाके के मीटर्ड कनेक्शन धारकों को मिलेगी छूट 

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी विधानसभा चुनावों से पहले योगी सरकार ने सूबे की जनता को फिर से एक तोहफा दे दिया है। वोटरों को लुभाने की कड़ी में योगी सरकार ने अब बड़ा दांव खेल दिया है। सरकार ने बिजली की दरों को आधा कर दिया है।

राज्य सरकार के उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बड़ा ऐलान किया है। सूबे की योगी सरकार ने बिजली दरों में भारी कमी की है। बिजली दरों को सरकार ने आधा कर दिया है। सरकार ने अर्बन मीटर्ड कनेक्शन में बिजली की दर 6 रूपए यूनिट से घटाकर 3 रूपए यूनिट कर दिया है। इतना ही नहीं फिक्स चार्ज में 130 रूपए हार्स पावर से घटाकर 65 रूपए हार्स पावर कर दिया है।

योगी सरकार ने बिजली की दरों को आधा करके बड़ा दांव खेला है। गौरतलब है कि विपक्षी दलों आम आदमी और समाजवादी पार्टी की ओर सरकार बनने पर फ्री बिजली देने का ऐलान किया गया था। अब योगी सरकार ने बिजली की दरों को आधा करके विपक्ष के ऐलान पर पानी फेर दिया है। विपक्ष की ओर से जो जो घोषणाएं की जा रही हैं योगी सरकार उन्हें फटाफट पूरा करती जा रही है। इससे विपक्ष को भी करारा झटका लगा है।

WhatsApp Group Join Now