बरेली में दो बच्‍चों को लेकर छत से कूद गयी महिला, पति गवर्नर की सुरक्षा में तैनात

पीएसी में हेड कांस्‍टेबल पति की राजभवन में चल रही है ड्यूटी

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में दो बच्‍चों को लेकर महिला ने छत से छलांग लगा दी। हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल है और दोनों बच्‍चे भी गंभीर रूप से घायल हैं। महिला का पति गवर्नर की सुरक्षा में राजभवन में तैनात है। इलाज के लिए महिला और बच्‍चों को अलग अलग अस्‍पतालों में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पीएसी के हेड कांस्‍टेबल की पत्‍नी मानसिक रूप से बीमार है जिस वजह से ऐसी घटना हुयी है।

Devi Maa Dental

अचानक बच्चों की रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो देखा कि तीनों जमीन पर खून से लथपथ पड़े हैं। स्थानीय लोगों ने तुरंत महिला सहित दोनों बच्चों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

महिला का पति लखनऊ में राजभवन में तैनात है। घटना होते ही स्थानीय लोगों ने महिला के पति को सूचना दी। महिला मूलरूप से कासगंज के कस्बा सिड़पुरा की रहने वाली है। महिला के पति खेतपाल सिंह ने बताया कि चनेहटी में वह अपनी पत्नी सुमीना सोरेन, बेटा सुनील और बेटी गुड़िया के साथ रहते हैं। पिछले तीन महीने से उनकी बटालियन लखनऊ में है।

Bansal Saree

कुछ दिन से उनकी पत्नी सुमीना अवसाद में चल रही है। इसके चलते पिछले दिनों वह तीन दिन की छुट्टी लेकर घर आए थे और पत्नी को समझा बुझाकर 24 मई को वापस चले गए थे। बुधवार रात भी उनकी पत्नी किसी कारण से डर गई और चनेहटी में प्रधान छोटेलाल के घर पहुंच गई। प्रधान के साथ-साथ उन्होंने भी फोन करके सुमीना को समझाया और आश्वस्त करके घर भेज दिया था।

खेतपाल सिंह ने बताया कि उन्हें पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने सूचना दी की उनकी पत्नी पांच साल के बेटे सुनील और चार महीने की बेटी गुड़िया को लेकर छत से कूद गई है। पड़ोसियों ने ही तीनों को सिविल लाइंस के दो निजी अस्पतालों में ले जाकर भर्ती कराया। तीनों के सिर में चोट लगी है और तीनों की हालत गंभीर है। महिला के पति ने फोन पर बताया कि वह लखनऊ से बरेली के लिए निकल रहा है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि कैंट थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला अपने दो बच्चों को लेकर छत से कूद गई है। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। तीनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। महिला की तबियत ठीक होने पर घटना के संबंध में पूछताछ की जाएगी।