एक्‍सीडेंट से कार में जलकर पत्‍नी की मौत हुयी, ससुरालियों ने लगा दिया हत्‍या का आरोप, युवक ने कर लिया सुसाइड

आगरा में पिता की लाइसेंसी बंदूक से सीने में मार ली गोली  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के आगरा में युवक ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। युवक की पत्‍नी की मौत पिछले दिनों सड़क हादसे में हुयी थी। फिरोजाबाद में हादसे के बाद कार में जलकर युवक की पत्‍नी की मौत हो गयी थी जिस पर ससुरालियों ने युवक पर बेटी की हत्‍या का आरोप लगाया था। इसी वजह से युवक तनाव में था और इसी तनाव के चलते उसने सुसाइड कर लिया।

Devi Maa Dental

न्यू आगरा के दयानंद नगर के रहने वाले राजकुमार सिंह यादव साल 2019 में दरोगा के पद से रिटायर हुए हैं। वह मथुरा में तैनात थे। उनके तीन बेटों में लवकेश यादव सबसे छोटा था। उसकी शादी 15 दिसंबर 2020 को फर्रुखाबाद के छिबरामऊ की रहने वाली 28 साल की नीरज से हुई थी। 12 अप्रैल को लवकेश ससुराल से पत्नी को विदा कराकर कार से घर लौट रहा था। इसी दौरान फिरोजाबाद जिले में थाना टूंडला क्षेत्र के टोल टैक्स के पास चलती कार में पीछे से टैंकर ने टक्कर मार दी। जिसके बाद कार में आग लग गई। सड़क पर गुजर रहे किसी राहगीर ने सूचना थाना पुलिस को दी। मौके पर सीओ टूंडला देवेंद्र सिंह थाना पुलिस बल के साथ पहुंचे। आनन फानन में कार से महिला को निकाला गया, लेकिन झुलसने से उसकी मौत हो गई थी। वहीं घायल पति लवकेश का इलाज चल रहा था।

परिजनों के अनुसार, बुधवार सुबह साढ़े नौ बजे लवकेश अपने कमरे से बाहर आया। इसके बाद बरामदे में चला गया। अचानक गोली चलने की आवाज आई। लोग मौके पर पहुंचे तो लवकेश जमीन पर पड़ा था। सीने में गोली लगी थी। पास ही पिता की लाइसेंसी बंदूक पड़ी थी। उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों का आरोप है कि ससुरालीजन लवकेश पर साजिशन हत्या का आरोप लगा रहे थे और इसी कारण वो अवसाद में था। फिलहाल थाना पुलिस पंचनामे की कार्यवाही के बाद साक्ष्य और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Bansal Saree