लिव इन में रह रहे युवक को पुलिस चौकी ले आयी तो महिला ने चौकी में काटा हंगामा

लखनऊ की सआदतगंज चौकी में तीन घंटे तक चला हंगामा

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। लंबे समय से लिव इन में रह रहे युवक को पुलिस चौकी ले आयी तो चौकी पहुंची महिला ने चौकी में जमकर हंगामा काटा। मामला राजधानी लखनऊ का है। यहां सआदतगंज चौकी में महिला ने तीन घंटे तक हंगामा किया। आरोप है कि महिला ने एक दरोगा की रिवाल्‍वर छीनने की कोशिश भी की।

Bansal Saree

चौकी में चले इस ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। बाद में आखिरकार महिला युवक को घसीटते हुए अपने साथ लेकर चली गई। इस बीच युवक ने यह भी कहा कि महिला उसकी रोज पिटाई करती है। इंस्पेक्टर बृजेश यादव का कहना है कि महिला ने एक युवक को बंधक बनाकर रखा है। युवक के घरवालों की शिकायत पर उसे चौकी लाया गया था।

काकोरी क्षेत्र के रहने वाला आकाश कुमार अम्बरगंज की एक महिला के साथ लिव इन में रह रहा है। कुछ दिन पहले आकाश के घरवालों ने थाने में शिकायती पत्र दिया कि महिला ने उनके बेटे को बंधक बना रखा है। पुलिस ने प्रार्थना पत्र का संज्ञान नहीं लिया तो आकाश के पिता कोर्ट गए। कोर्ट के आदेश पर रविवार को पुलिस आकाश को अम्बरगंज चौकी लायी। उसके पीछे महिला भी पहुंच गयी और आकाश को चौकी लाने का विरोध करने लगी।

Devi Maa Dental

प्रेमी को जबरन साथ ले गयी महिला

चौकी पहुंचते ही महिला ने बवाल खड़ा कर दिया। उसने चौकी इंचार्ज को धमकाना शुरू किया तो महिला पुलिस बुलाई गई। लेकिन बवाल कर रही महिला पर इसका कोई असर नहीं हुआ। करीब तीन घंटे तक वह हंगामा करती रही। इस दौरान पुलिस ने किसी तरह आकाश का बयान लिया तो उसने बताया कि महिला के साथ वह लिव इन में रह रहा है, लेकिन वह हर रोज उसकी पिटाई करती है। इस पर पुलिस ने आकाश को उसके घर भेजने का प्रयास किया।

लेकिन उसकी प्रेमिका ने पुलिस वालों को अंजाम भुगतने की धमकी दी और आकाश को घसीटते हुए लेकर चली गयी। इंस्पेक्टर का कहना है कि दोनों लंबे समय से लिव इन में रह रहे हैं। इसलिए उन्हें जाने दिया गया।