बरेली में चोरी कर रहे चोरों से पुलिस का सामना हुआ तो एक चोर ने खुद को ही गोली से उड़ा लिया

एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ़्तार किया और अन्‍य साथियों की तलाश की जा रही है

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में घर में चोरी करने घुसे चोरों का पुलिस से सामना हो गया। पुलिस से खुद को घिरता देख एक चोर ने खुद को ही गोली मार ली। गोली लगने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक कैंट एरिया का निवासी है। मौके पर मौजूद सिपाहियों ने आला अफसरों को इस मामले की सूचना दी मौके पर पहुंच अफसरों ने भी मुआयना किया है। चोरी के मामले में संलिप्‍त दो आरोपी अभी फरार हैं पुलिस उनकी तलाश कर रही है। गुरूवार रात चोरी के लिए तीन चोर मकान में घुसे थे।

Devi Maa Dental

बुधवार की रात फरीदपुर थाना क्षेत्र में के लाइन पार मठिया क्षेत्र में करीब 1 बजे गश्त पर निकले पुलिसकर्मियों (चीता मोबाइल टीम) को एक कार मिली थी। पुलिस ने कार ड्राइवर से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बरेली से सवारी छोड़ने आया है। पुलिसकर्मियों ने उस समय ड्राइवर का फोटो ले लिया और अपनी गश्त पर चले गए। जब वे दो घंटे बाद करीब ढाई बजे उसी स्थान पर पहुंचे तो देखा कार वहीं खड़ी है। पुलिस कर्मी उसकी तरफ बढ़े तो ड्राइवर और एक अन्य कार लेकर भाग गए।

पुलिस को उन पर शक हुआ। इस पर पड़ोस में रहने वाले सुखपाल का घर जाकर देखा तो उसका ताला टूटा मिला। पुलिस को इसी बीच खटखट की आवाज सुनाई दी। पुलिस कर्मियों ने तुरंत थाने को सूचना दी। सूचना पर थाने से पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस ने घर में एंट्री की तो देखा बदमाश चोरी कर रहे हैं। पुलिस ने एक बदमाश रिंकू को मौके से गिरफ्तार कर लिया। जबकि अजय छत पर भाग गया। पुलिस पीछे दौड़ी तो अजय ने खुद को गोली से उड़ा लिया। मृतक बदमाश अजय कैंट थाना क्षेत्र का रहने वाला था। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Bansal Saree

मामले की जांच चल रही
एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि एक बदमाश को पुलिस ने प्रयास करके मौके से गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे बदमाश ने खुद को गोली से उड़ा लिया। मामले की जांच कराई जा रही है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।