अस्‍पताल के बाहर खड़ी गाड़ी हटाने को कहा तो ठेकेदार ने फायरिंग कर फैला दी दहशत, स्‍टाफ ने ड्राइवर को पीटा

गोरखपुर के अस्‍पताल के बाहर पहले विवाद फिर फायरिंग

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के गोरखपुर में अस्‍पताल के बाहर से गाड़ी हटाने के विवाद के बाद अस्‍पताल स्‍टाफ ने ड्राइवर को पीट डाला। इससे खिसियाए ठेकेदार ने जमकर हवाई फायरिंग कर डाली। घटना के गोरखपुर के रामगढ़ताल इलाके में स्थित शानवी अस्‍पताल की है। फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले ठेकेदार की पुलिस तलाश कर रही है।

Devi Maa Dental

रामगढ़ताल इलाके के तारामंडल रोड पर सान्वी अस्पताल है। पास ही रहने वाले ठेकेदार सत्यप्रकाश पांडेय रात 11 बजे अपनी कार से कहीं जा रहे थे। अस्पताल के बाहर एक गाड़ी खड़ी थीं।उनके ड्राइवर ने गाड़ी को हटाने के लिए अस्पताल कर्मियों से कहा। लेकिन कोई भी कार को हटाने नहीं आया। इस पर ड्राइवर अस्पताल कर्मचारियों पर नाराज होकर चिल्लाने लगा। इसके बाद अस्पताल के कर्मचारी आए और ड्राइवर को पीट दिया।

उस समय तो ठेकेदार ने कुछ नहीं बोला। आरोप है कि इसके थोड़ी ही देर बाद वह घर गए और लाइसेंसी पिस्टल लेकर आए। कर्मचारियों को ललकारा तो कोई बाहर नहीं आया। जिसके बाद उन्होंने हवाई फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी। जब तक अस्पताल कर्मचारी कुछ समझ पाते ठेकेदार वहां से फरार हो गया।

Bansal Saree

पिस्टल का लाइसेंस रद्द होगा
इंस्पेक्टर रामगढ़ताल जेएन सिंह ने बताया कि ठेकेदार सत्यप्रकाश पांडेय ने गोली चलाई है। आरोपी ठेकेदार की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही लाइसेंसी पिस्टल को भी कब्जे में लेकर लाइसेंस भी रद्द करने की कार्रवाई की जाएगी।