वाराणसी: तीन माह से मायके से वापस नहीं लौटी पत्‍नी तो युवक ने फांसी लगाकर जान दी

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के वाराणसी में सोमवार को एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसकी पत्‍नी पिछले तीन माह से मायके से वापस घर नहीं आयी थी, युवक की शादी को महज पांच माह हुए थे। परिजनों ने बताया कि बीती रात फोन पर बेटे की किसी से कहासुनी हुयी थी जिसके बाद सोमवार सुबह उसका कमरे में फंदे से लटकता मिला। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट हाथ नहीं लगा है। मामले की जांच जारी है।

Bansal Saree

मामला चितईपुर थानाक्षेत्र के चंदन नगर कालोनी का है। यहां के निवासी शिवकुमार पटेल के दो बेटों में सबसे बड़ा अरुण कुमार उर्फ चंदन था। पिता ने बताया कि इसी साल 7 मई को ही बेटे चंदन की शादी हुई थी। उसके 15 दिन बाद ही बहू मायके चली गई, उसके बाद से लौटी ही नहीं।

रविवार की रात सभी खाना खाकर सोने अपने-अपने बेडरूम में चले गए। सोमवार सुबह काफी देर तक चंदन का कमरा नहीं खुला। मां ने कई बार दरवाजा खटखटाया, मगर कोई जवाब नहीं मिला। खिड़की से झांक कर मां ने देखा तो चंदन पंखे के सहारे लटक रहा था। बेटे को लटकता देख मां अचेत रह गई।

Devi Maa Dental

घटना की जानकारी पर आसपास के भी लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने दरवाजा तोड़कर रस्सी पर लटकते चंदन के शव को नीचे उतारा गया। जिसके बाद परिजनों ने तत्काल पुलिस और ऐंबुलेंस को सूचित किया। चितईपुर के चौकी प्रभारी अर्जुन का कहना है कि आत्महत्या के कारणों का कुछ भी पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है। मौके से कोई सुसाइड नोट भी हाथ नहीं लगा है।