किराए की दुकान खाली कराना बना बुजुर्ग दंपति की मौत की वजह, किराएदार ने घर में घुसकर निर्ममता से की हत्‍या

यूपी के सीतापुर जिले में ईंट पत्‍थरों से बुजुर्ग दंपति को कुचलकर मार डाला

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। किराए की दुकान खाली कराना दुकान मालिक के लिए मौत की वजह बन गया। दुकान किराएदार ने घर में घुसकर दुकान स्‍वामी और उसकी पत्‍नी की निमर्मता से हत्‍या कर दी। दिल दहलाने वाला यह मामला यूपी के सीतापुर जिले का है। जिले के कमलापुर थाना क्षेत्र में दोहरे हत्‍याकांड से सनसनी फैल गयी। बताया जा रहा है हमलावरों ने घर में घुसकर ईंट पत्‍थरों से कुचलकर बुजुर्ग पति पत्‍नी की निर्ममता से हत्‍या कर दी। पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई करते  पांच हत्‍यारों को गिरफ़्तार कर लिया है।  

Devi Maa Dental

कमलापुर थाना क्षेत्र के NH-24 पर स्थित राधा-कृष्ण मंदिर कॉलोनी में जाकिर हुसैन अपनी पत्नी जाकिरा के साथ रहते थे। मिली जानकारी के मुताबिक जाकिर के घर के नीचे कुछ दुकानें बनी हैं, जिनको ज़ाकिर ने किराए पर दे रखा था। इन्हीं दुकानों में एक दुकान हत्यारोपी अजीत ने किराए पर ले रखी थी, अपनी दुकान में अजीत मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता था। लेकिन कुछ समय पहले ज़ाकिर ने आरोपी अजीत से दुकान खाली करा ली थी।
इसी को लेकर जाकिर और अजीत के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। विवाद के दौरान ही अजीत ने अपने साथियों संग मिलकर जाकिर की हत्या की योजना बना डाली और बीती देर रात अजीत अपने पांच साथियों के साथ ज़ाकिर के घर में दाखिल हुआ और उसकी और उसकी पत्नी ज़ाकिरा की बेरहमी से हत्या कर दी।

चीख पुकार की आवाज सुनकर छत से नीचे आ रही जाकिर की पत्नी जाकिरा ने फ़ोन पर अपने बेटे को घटना की जानकारी दी और पुलिस बुलाने को कहा। जाकिरा फ़ोन करके जैसे ही नीचे उतरी तो उसने देखा कि उसके शौहर लहूलुहान जमीन पर पड़े हैं। हमलावर चीख सुनकर महिला की तरफ दौड़े और उसे भी साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से ईंट से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया।

Bansal Saree

पांचों आरोपी गिरफ्तार

डायल-112 पर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने बेटे की तहरीर के आधार पर अजीत सहित पांच अभियुक्तों को नामजद करते हुए केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने सभी अभियुक्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि दुकान खाली कराने को लेकर चल रहे विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया है।