यूपी: तालिबानी तरीके से युवक की हत्‍या, पीटकर अधमरा किया फिर चौराहे पर लाकर कार से कुचल डाला

हैलट अस्‍पताल में डाक्‍टरों ने युवक को मृत घोषित किया

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में तालिबानी तरीके से युवक की हत्‍या का मामला सामने आया है। नशे के सौदागरों ने एक युवक को पहले दौड़ाकर पीटा इसके बाद चौराहे पर लाकर गाड़ी से कुचलकर मार डाला इसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। स्‍थानीय लोग युवक को हैलट अस्‍पताल ले गए अस्‍पताल में डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीओ गोविंद नगर विकास पांडेय ने बताया कि मृतक के पत्नी की तहरीर पर शनिवार को अज्ञात कार सवारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इसके सीसीटीवी फुटेज की मदद से कार की पहचान कर हत्यारों की तलाश की जा रही है।

Devi Maa Dental

पुलिस मानने को तैयार नहीं

नौबस्ता के रहने वाले अनुराग कपूर ने बताया कि यशोदा नगर बायपास पर उनकी बैट्री की दुकान है। दुकान पर काम करने वाला फहीमाबाद कॉलोनी चमनगंज निवासी अशरफ (35) शुक्रवार रात को दुकान बंद करने के बाद बाहर खड़ा था। पास ही केडीए मार्केट में बीयर पीने के बाद कार सवार युवक दुकान के बाहर टॉयलेट करने लगे। इसका विरोध करने पर दबंगों ने अशरफ को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। अशरफ ने भागने का प्रयास किया तो नशे में धुत युवकों ने उसे तेज रफ्तार कार से कुचलकर मार डाला।

Bansal Saree

इसी दौरान अशरफ ने मालिक अनुराग को फोन पर घटना की जानकारी दे दी। वह मौके पर पहुंचे और उसे हैलट ले गए, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूरी वारदात पिकेट प्वाॅइंट और चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई। कार्यवाहक थाना प्रभारी बोले अगर कार से कुचलकर हत्या हुई है तो सीसीटीवी फुटेज लाकर दो तब हत्या माना जाएगा। दबाव और हंगामे के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

चौकी और पिकेट प्वाॅइंट से चंद कदम की दूरी पर हत्याकांड को दबंगों ने अंजाम दिया और भाग निकले। पुलिस मामले में अशरफ की पत्नी सबीना बेगम की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज करके शांत बैठ गई। खुद सीसीटीवी फुटेज खंगालने की बजाए पीड़ित परिवार से ही बोले फुटेज तलाश कर लाओ। पुलिस की संवेदनहीनता से परिजनों समेत अन्य में आक्रोश है।