यूपी: कार में आग की लपटों के बीच जलती रही पत्‍नी, पति नहीं कर पाया बचाने की हिम्‍मत

फिरोजाबाद में ट्रक की टक्‍कर के बाद कार में लगी थी आग

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के फिरोजाबाद में नेशनल हाईवे पर देर रात एक कार में ट्रक ने टक्‍कर मार दी। ट्रक की टक्‍कर लगने से कार में भीषण आग लग गयी। कार में सवार महिला की मौके पर ही जलकर मौत हो गयी महिला का पति गंभीर रूप से झुलस कर जख्‍मी हो गया है। कार में आग लगने के बाद किसी तरह पति शीशा तोड़कर बाहर आ गया लेकिन सीट बेल्‍ट लगे होने की वजह से पत्‍नी बाहर नहीं आ सकी। भीषण आग के बीच पति की हिम्‍मत जवाब दे गयी और पत्‍नी कार के भीतर ही जलकर राख हो गयी। हादसा फिरोजाबाद जिले के NH—2 पर हुआ। पति पत्‍नी आगरा अपनी ससुराल से वापस आ रहे थे। पुलिस ने आग में खाक हुए शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है। पति को अस्‍पताल में बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है।

Devi Maa Dental

यह घटना थाना टूंडला क्षेत्र में हजरतपुर ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के पास की है। आगरा के दयालबाग निवासी लवकेश यादव (27 साल) सोमवार को अपनी पत्नी नीरज यादव (25 साल) के साथ कार से मैनपुरी जिले के थाना भोगांव के सिबरामऊ स्थित ससुराल गया था। लवकेश और नीरज की शादी 15 दिसंबर 2020 में हुई थी। सोमवार की देर रात वह पत्नी के संग वापस लौट रहा था। लेकिन रात करीब 10:30 बजे फिरोजाबाद जिले में टूंडला थाना क्षेत्र के हजरतपुर ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के पास ट्रक ने टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद कार काफी दूर तक घिसटती चली गई और इसके बाद कार में आग लग गई। गाड़ी के सभी गेट लॉक हो गए। कार में सवार पति-पत्नी भीतर फंस गए। लपटें तेज होने से पहले लवकेश यादव शीशा तोड़कर कार से बाहर आ गया। लेकिन तब तक आग भीषण हो चुकी थी। लवकेश भी झुलस गया।

Bansal Saree

जलती रही पत्‍नी पति नहीं कर सका बचाने की हिम्‍मत

ऐसे में वह पत्नी को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा सका। सीट बेल्ट बंधी होने की वजह से पत्नी बाहर नहीं आ सकी और कार में ही जलकर उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार की आग को बुझाया और बुरी तरह झुलस चुके पति को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।