यूपी: संभल के 90 साल के सांसद बर्क ने वैक्‍सीन को लेकर क्‍यों कहा कि मुझे अभी वैक्‍सीन की जरूरत नहीं

डाक्‍टर शफीकुर्रहमान बर्क के नाम से भी जाने जाते हैं यह सांसद

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के सपा सांसद का कोरोना वैक्‍सीन को लेकर अजब बयान आया है। यूपी के संभल से 90 साल के सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा है कि उन्‍हें अभी वैक्‍सीन की जरूरत नहीं है कहा कि वैक्‍सीन देश का मसला है। पत्रकारों ने उनसे पूछा था कि मौलानाओं ने भी वैक्‍सीन लगवाने को कह दिया है आप कब वैक्‍सीन लेंगे। जिस पर सांसद बर्क ने कहा कि मुझे अभी वैक्‍सीन की जरूरत नहीं। मैं अल्‍लाह के फजल से महफूज हूं। उन्‍होंने कहा कि मेरी जिन्‍दगी और मौत किसी के बस में नहीं है अभी तो बहुत काम करना है।

Devi Maa Dental

आगे उन्‍होंने कहा कि मैं वैक्‍सीन को मुल्‍क का मसला मानता हूं। आपको बताते चलें कि अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले संभल सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क के नाम से भी जाने जाते हैं। अब बड़ा सवाल यह है कि सांसद के अलावा डॉक्टर भी कहे जाने वाले संभल के सांसद को जब वैक्सीन की अब भी जरूरत नहीं है तब भला किसको वैक्सीन की सबसे ज्यादा जरूरत है। यह तो सांसद ने नहीं बताया।

अलबत्ता सांसद का वैक्सीन को लेकर जबाब तब और ज्यादा चर्चा में आ जाता है जब सांसद की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव यूपी में वैक्सीन की कमी का आरोप लगा रहे हैं। वहीं संभल में पर्याप्त वैक्सीन भी है लेकिन उनकी पार्टी के सबसे बुजुर्ग सांसद शफीकुर्रहमान बर्क न वैक्सीन लगवा रहे हैं और न ही यह बता रहे कि वे कब वैक्सीन लगवाएंगे?

Bansal Saree