यूपी: प्रेमिका ने गहने मांगे तो प्रेमी ने हंसिए से गर्दन उतार कर बेरहमी से कर दी हत्‍या

सुलतानपुर जिले में हुयी वारदात से फैली सनसनी

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के सुलतानपुर जिले में प्रेमी ने बेरहमी से प्रेमिका का कत्‍ल कर दिया। प्रेमिका का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने प्रेमी से अपने जेवर गहने वापस मांगे थे। गहने वापस मांगने पर प्रेमी का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और प्रेमी ने हंसिए से प्रेमिका का गला रेत दिया। पुलिस ने घटना के कुछ घंटों बाद ही हत्‍यारोपी प्रेमी को गिरफ़्तार कर लिया।

Devi Maa Dental

गुरूवार रात कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के सलाहपुर मिश्रपुर गांव का है। जहां गांव की सुनीता निषाद शौच के लिए घर से खेत गई थी। जब काफी देर तक वह वापस घर नहीं लौटी, तो उसकी तलाश शुरू हुई। घर से थोड़ी ही दूर खेत में सुनीता का शव मिला। खेत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। धीरे-धीरे लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने कातिल की तलाश में लग गई। चार घंटे में ही पुलिस ने कातिल को दबोच लिया।

सीओ लंभुआ सतीश चंद्र शुक्ला ने बताया कि सुनीता निषाद का गांव के राजकुमार यादव उर्फ कल्लू पुत्र रामसूरत के साथ प्रेमप्रसंग चल रहा था। सुनीता का पति मुंबई में रहता है। कुछ दिन पहले सुनीता के घर से कुछ गहने गायब हो गये थे, उसे प्रेमी पर शक था और वो गायब जेवर वापस करने का बार-बार उस पर दबाव बना रही थी। गुरुवार रात महिला ने राजकुमार को मिलने के लिए बुलाया था। भेंट के दौरान दोनों में झगड़ा हुआ है। गुस्से में प्रेमी ने महिला पर हंसिया से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

Bansal Saree

धारदार हथियार से हमला

पुलिस को सुनीता के गले पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं। एसओ कोतवाली देहात देवेंद्र सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी है।