यूपी अनलॉक अपडेट : सोमवार से बरेली भी हो जाएगा अनलाक, बाजार खुलेंगे, बुलंदशहर को भी छूट

वीकेंड लाकडाउन की पाबंदियां जारी रहेंगी, दुकानदारों का नियमों का पालन करना होगा
 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कोरोना संक्रमण से तेजी से उभरते मरीजों के आंकड़ों केे चलते अब जिले में सक्रिय केस छह सौ से कम हो गए हैं। इसके आधार पर बरेली भी अनलॉक हो गया है। शासन से बाजार खोलने के आदेश कर दिए गए हैं। हालांकि शनिवार और रविवार को वीकेंड बंदी रहेगी। इसके चलते बाजार सोमवार को ही खुल सकेंगे।

Devi Maa Dental

शाम सात बजे तक खुलेगा बाजार

शनिवार और रविवार वीकेंड कर्फ्यू लागू होगा। इसलिए अब सोमवार को ही बाजार खुलेंगे। शासन की गाइडलाइन के अनुसार बाजार खुलने की टाइमिंग सुबह सात से शाम सात बजे होगी। इसके बाद नाइट कर्फ्यू सख्ती से लागू कराया जाएगा। डीएम नितीश कुमार ने बताया कि सोमवार से बाजार खोलने पर विचार किया जा सकता है। अब एक हफ्ते में ठीक होने वाले मरीजों का रिव्यू कर रहे है। इसी आधार पर फैसला किया जाएगा।

Bansal Saree

व्यापरियों ने जताई खुशी

सरकार के बाजार खोलने के आदेश के बाद बरेली के व्यापरियों ने खुशी जताई है। हालांकि बाजार दो दिन बाद यानी सोमवार को ही खुल सकेंगे। व्यापरियों का कहना है कि एक महीने से ज्यादा बाजार बंद रहा है। अब जब कोरोना के सक्रिय केस छह सौ से कम हो गये हैं तो बाजार खोलने के आदेश जारी हुए हैं। हालांकि अभी दो दिन और इंतजार करना होगा। क्योंकि वीकेंड बंदी लागू है। इसलिए सोमवार से बाजार खुलेंगे। व्यापार संगठनों ने सभी व्यापारियों से अपील की है कि दुकानें खोलने के साथ कोरोना गाइड लाइन का पालन जरूर करें। लोगों से भी अपील की है कि भीड़ न लगाएं।