यूपी: पंचायत चुनावों में वोट डालने जा रहे लोगों को ट्रक ने कुचला, कार का टायर बदलते वक्‍त हुआ भीषण हादसा

हादसे में तीन लोगों की मौत, आठ घायल  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के इटावा में बेकाबू ट्रक ने कार को पीछे से टक्‍कर मार दी, हादसे में कार का टायर बदल रहे तीन लोगों को ट्रक कुचलता हुआ निकल गया। हादसे में आठ लोग घायल भी हुए हैं। हादसा सोमवार सुबह के समय नेशनल हाईवे 19 पर हुआ। कार में सवार होकर यह लोग पंचायत चुनावों के लिए वोट डालने जा रहे थे। आठ घायलों में तीन लोगों को गंभीर घायलावस्‍था में सैफई मेडिकल कालेज को रेफर किया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल भिजवाया। मृतकों में कार का ड्राइवर व अन्य दो यात्री शामिल हैं।

Devi Maa Dental

पंचायत चुनावों में वोटिंग करने जा रहे थे

दिल्ली में रहने वाला एक परिवार पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिए कार (UP14 GT 7623) से अपने गांव जा रहा था। ये सभी झांसी जिले के गुरसराय थाना अंतर्गत सेमरी गांव के रहने वाले थे। लेकिन सोमवार की सुबह करीब 4 बजे इटावा में थाना बकेवर अंतर्गत उनकी कार का टायर पंक्चर हो गया। टायर बदलने के लिए ड्राइवर नई दिल्ली के सुल्तानपुरी निवासी कमरुज्जमा पुत्र मोहम्मद हसन ने कार को हाइवे किनारे खड़ा कर दिया। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी कार को टक्कर मार दिया। हादसे में दीपक और उसके पिता बुद्धि सिंह व ड्राइवर कमरुज्जमा की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया।

Bansal Saree

जिला अस्पताल के डॉक्टर पीयूष त्रिपाठी के मुताबिक दो व्यक्तियों को मृत अवस्था में लाया गया था, वहीं तीसरे व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे में घायल संदीप ने बताया कार का टायर पंक्चर जोड़ने के लिए कार साइड में रोकी गई थी, मृतक ड्राइवर ने कहा था कार में बैठ जाओ, जिसके बाद अज्ञात ट्रक तेज रफ्तार से आया और टक्कर मार दी। जिसके बाद मुझे कुछ पता नही चला। हम सभी लोग दिल्ली से झांसी के गुरसराय जा रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को हर संभव मदद देने के निर्देश दिए हैं।