यूपी: वोट मांगने पहुंचा प्रधान पद का उम्‍मीदवार लेकिन घर में मिला महिला का शव

पुलिस मामले ने जांच शुरू कर दी है

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के आगरा में एक महिला का शव अपने घर में ही लहूलुहान हाल में मिला है। प्रधान का पद का प्रत्‍याशी उसके घर पहुंचा तो उसने शव को देखा और परिजनों को घटना की खबर दी। परिजनों ने पुलिस को खबर दी। शव पूरी तरह से खून से नहाया हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर घटना स्‍थल से सबूत जुटाकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।  

Devi Maa Dental

यह पूरा मामला बाह तहसील के रुधमली गांव का है। यहां की रहने वाली मिथलेश (52 साल) के पति राकेश सिंह का 15 साल पहले निधन हो चुका है। वह अपने दो बेटों के साथ घर में रहती है। एक बेटे की शादी भी हो चुकी है। सोमवार की रात घर पर सबमर्सिबल पंप लग रहा था और सारा परिवार रात भर जागता रहा। मंगलवार की भोर सुबह साढ़े तीन बजे के लगभग परिवार सोया था।

मंगलवार सुबह जब प्रधान प्रत्याशी वोट मांगने पहुंचा तो टीनशेड में चारपाई पर मिथलेश का खून से सना शव पड़ा हुआ था। उन्होंने परिजनों को उठाया तो हालात देखकर सभी के होश उड़ गए। परिजनों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने किसी से भी दुश्मनी होने से इनकार किया है। पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख कार्रवाई की बात कह रही है।

Bansal Saree