यूपी: शादी के स्‍टेज पर रिवाल्‍वर वाली दुल्‍हन ने की हवाई फायरिंग, एफआईआर दर्ज

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। शादी समारोह में दुल्‍हन ने दबंग अंदाज में स्‍टेज पर एंट्री ली तो सब दुलहन को देखते रह गए। हालांकि अपने दबंग अंदाज के लिए दुलहन पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। यह दिलचस्‍प मामला यूपी के प्रतापगढ़ जिले का है यहां शादी समारोह में जय माल की रस्‍म अदा करने के लिए तैयार पूरी हो चुकी थी। इसी दौरान स्‍टेज पर दुलहन ने एंट्री ली लेकिन स्‍टेज पर चढ़ने से पहले दुलहन ने अपने चाचा की लाइसेंसी रिवाल्‍वर से दो हवाई फायर कर दिए। इसके बाद स्‍टेज पर आकर दूल्हे को वरमाला पहनाई। सोशल मीडिया पर रिवाल्वर वाली दुल्‍हन का यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। साथ ही, दुल्हन के चाचा के रिवाल्वर का लाइसेंस कैंसिल करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

मामला प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा स्थित लक्ष्मणपुर गांव का है। वीडियो में नजर आ रही इस दबंग दूल्हन का नाम रूपा पिता रामनारायण पांडेय है। 30 मई को बारात आई थी। स्टेज पर वारमाला के लिए चढ़ने के दौरान रूपा ने अपने चाचा गिरिजा शंकर पांडेय की रिवाल्वर से हवाई फायरिंग की। दुल्हन का यह अंदाज देखकर वहां मौजूद सब लोग दंग रह गए। एकबारगी तो दूल्हा भी चौंक गया। खैर, दुल्हन की हवाई फायरिंग का यह वीडियो वहां किसी ने शूट कर लिया और फिर इसे वायरल कर दिया।

दुल्‍हन को खोज रही पुलिस

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस एक्टिव हुई और दुल्हन रूपा पांडेय और चाचा गिरिजा शंकर पांडेय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। जेठवारा एसओ संजय पांडेय ने बताया कि जिस रिवाल्वर से फायरिंग हुई थी उसको सीज कर दिया गया है। अभी फिलहाल चाचा फरार है और दुल्हन अपने ससुराल में है। पुलिस टीम दोनों की गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी है। एक टीम को दुल्हन की ससुराल भेजा जा रहा है।