यूपी:बुलेट पर घूमना चाहते थे सिपाही दूल्‍हे राजा, अपाचे मिलने पर भड़के, हवालात तो मिली ही दुल्‍हन से भी धोने पड़े हाथ

बारात में कपड़े उतारकर दूल्‍हे ने किया ड्रामा, वापस गयी बारात

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। लालची दूल्‍हे की वजह से बारात को बिना दुल्‍हन के ही वापस जाना पड़ा। यही नहीं दूल्‍हे की हरकत की वजह से बारात में गए खास रिश्‍तेदारों और परिजनों को हवालात की हवा भी खानी पड़ी। दरअसल शादी के वक्‍त दहेज में बुलेट की बजाए अपाचे बाइक देखकर दूल्‍हे का दिमाग खराब हो गया। दूल्‍हे ने शादी समारोह में ही कपड़े उतारकर हंगामा शुरू कर दिया। ड्रामेबाजी के बीच मौके पर पहुंची पुलिस दूल्‍हे को परिजनों रिश्‍तेदारों समेत थाने ले आयी, दुल्‍हन के पिता को भी थाने बुलाया गया।

Devi Maa Dental

मामला यूपी के हाथरस के अमपुरघना का है। दूल्‍हा खुद यूपी पुलिस का सिपाही है। बता दें कि अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक यूपी पुलिस में सिपाही है। वर्तमान में वह लखनऊ में तैनात है। उसकी शादी कोतवाली हाथरस गेट के एक गांव की लड़की से तय हुई थी। 10 लाख रुपये में रिश्ता तय हुआ था। दुल्हन के भाई अर्धसैनिक बल में हैं। जानकारी के मुताबिक, दूल्‍हा बुलेट बाइक की मांग कर रहा था। ससुरालियों ने अपाचे बाइक खरीद ली। दूल्हे को लगा कि ससुराली उसकी बात मानेंगे और बुलेट बाइक ही देंगे। लिहाजा रविवार की देर शाम गांव में बारात आ गयी। दूल्हा बग्गी पर सवार हो गया। बाराती खूब मौज-मस्ती के साथ डांस कर रहे थे, तभी किसी ने दूल्हे के कान में आकर कहा कि ससुरालियों ने बुलेट बाइक नहीं खरीदी है और अपाचे ही दे रहे हैं।

दूल्हे के नशे में होने का आरोप

Bansal Saree

चर्चा है कि दूल्हे को किसी ने बीयर पिला दी थी। लिहाजा गुस्से में आकर दूल्हा बग्गी से कूद गया और अपने कपड़े उतार दिये और अंडरगारमेंट में खड़ा हो गया। उसके बाद लोगों ने उसे पाजामा और टीशर्ट पहनाई। एक कमरे में ले जाकर बैठा दिया। दूल्हे का यह हाल देखकर लोग हैरत में पड़ गये। बारात चढ़त बंद हो गयी। लड़की पक्ष के लोगों की भीड़ जमा हो गयी। दूल्हे ने कहा कि जब तक बुलेट बाइक नहीं मिलेगी कोई शादी नहीं होगी। इस हंगामे के बाद ग्रामीणों ने हाथरस गेट पुलिस को फोन कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गयी। दूल्हा, उसके भाई, जीजा, चाचा के अलावा दुल्हन के पिता को हिरासत में ले लिया। पुलिस उन्हें थाने ले आयी।

तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात

हाथरस गेट थाने के इंस्पेक्टर जगदीश चंद का कहना है कि दोनों पक्षों में फैसला हो गया है। अगर लड़की पक्ष के लोग तहरीर देंगे तो मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, लड़की के पिता ने शादी से इनकार कर दिया और बारात बैरंग लौट गई।