यूपी: रोडवेज बस के भीतर चली गोली और पंचायत चुनाव कराकर लौट रहा सिपाही हो गया ढेर, ऐसे हुयी दर्दनाक घटना

खुदकुशी के एंगिल की भी जांच कर रही पुलिस 
 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के पंचायत चुनावों को सम्‍पन्‍न कराकर लौट रहे सिपाही की खुद की रायफल से गोली चलने से मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि यूपी के चंदौली जिले से सोमवार रात को चुनाव ड्यूटी निपटाकर सिपाही पुलिस पार्टी के साथ रोडवेज बस से लौट रहा था इसी दौरान संदिग्‍ध रूप से उसकी खुद की रायफल से गोली चल गयी और चेहरे के नीचे से गोली पार हो गयी। घटना से हड़बड़ाए साथ उसे ईएसआईसी अस्‍पताल ले गए जहां डाक्‍टरों ने सिपाही को मृत घोषित कर दिया। कल सोमवार को प्रदेश के बीस जिलों में पंचायत चुनावों के तीसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया सम्‍पन्‍न करायी गयी है।

Devi Maa Dental

घटना की जानकारी मिलते फोरेंसिक टीम और DCP विक्रांत वीर समेत दर्जनों अधिकारी मौके पर पहुंचे। बस से 22 पुलिसकर्मी चुनाव संपन्न करा कर लौट रहे थे। रास्ते मे वो बहुत खामोश था। साथियों से बातचीत भी नहीं कर रहा था। सीट बहुत खाली होने के वजह से अलग अलग ही बैठ कर सभी आ रहे थे। हो सकता है कि नींद में झटके में गोली चल गई हो।

पुलिस का मानना है कि विनोद के राइफल से ही गोली चली हैं। हो सकता है ट्रिगर में अंगुली डाल कर सो रहा था। किसी गड्ढे में बस को झटका लगा और प्रेशर से गोली चल गई होगी। ऐसी कई घटनाएं हो चुकी है। खुदकुशी के एंगल की जांच भी की जा रही हैं। उसके सभी साथी जान बचाने के लिए बस से ही अस्पताल लेकर पहुंच गए थे।

Bansal Saree