यूपी: सपा संरक्षक मुलायम सिंह की भतीजी संध्या यादव मैनपुरी से भाजपा के टिकट पर लड़ेंगी जिला पंचायत का चुनाव

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी का मैनपुरी पंचायत चुनाव इस समय चर्चा में है। यहां नामांकन के अंतिम दिन धमाका करते हुए सपा संरक्षक मुलायम सिंह की भतीजी ने भाजपा के टिकट पर चुनाव में उतरने का ऐलान कर दिया। बुधवार को संध्या ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इससे पहले संध्या ने भाजपा की सदस्यता
 | 
यूपी: सपा संरक्षक मुलायम सिंह की भतीजी संध्या यादव मैनपुरी से भाजपा के टिकट पर लड़ेंगी जिला पंचायत का चुनाव

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी का मैनपुरी पंचायत चुनाव इस समय चर्चा में है। यहां नामांकन के अंतिम दिन धमाका करते हुए सपा संरक्षक मुलायम‍ सिंह की भतीजी ने भाजपा के टिकट पर चुनाव में उतरने का ऐलान कर दिया। बुधवार को संध्‍या ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इससे पहले संध्‍या ने भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण की। वर्तमान में संध्‍या यादव मैनपुरी जिला पंचायत की अध्‍यक्ष हैं।

Devi Maa Dental

मुलायम सिंह यादव के परिवार से भाजपा की सदस्‍यता लेने वाली संध्‍या पहली सदस्‍य हैं। मीडिया के पूछे जाने पर हालांकि संध्‍या ने परिवार को लेकर कोई टिप्‍पणी नहीं की। ना ही भाजपा नेता इस स्थिति पर कोई टिप्‍पणी कर रहे हैं। सभी चुनावों की तैयारियों में जुटे हैं। गौरतलब है कि संध्‍या यादव सांसद धर्मेन्‍द्र यादव की बहन हैं।

मैनपुरी में 30 वार्डों के लिए चुनाव

मैनपुरी में 30 जिला पंचायत वार्डों के लिए सदस्य पद का चुनाव होना है। वार्ड नंबर 18 घिरोर तृतीय से यहां भाजपा ने निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष संध्या यादव को उम्मीदवार बनाया है। संध्या यादव बुधवार को भाजपा बृज क्षेत्र के उपाध्यक्ष आलोक गुप्ता, जिलाध्यक्ष प्रदीप चौहान और पति अनुजेश प्रताप के साथ जिला पंचायत सदस्य पद के लिए एडीएम कक्ष न्यायालय में नामांकन दाखिल किया।

Bansal Saree

संध्या के पति ने साल 2019 में BJP का थामा

मैनपुरी की निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष संध्या यादव के पति व सांसद धर्मेंद्र यादव के जीजा अनुजेश प्रताप यादव ने साल 2019 में आगरा में तत्कालीन अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पांडे की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली थी।