यूपी: जमानत पर जेल से छूटा था रेपिस्‍ट, गांव पहुंचकर रेप की शिकायत करने वाली महिला को निर्ममता से काटा

पुलिस ने हत्‍यारोपी को घटना के कुछ घंटों बाद ही गिरफ़्तार कर लिया

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में अपराधियों के हौसले बुलन्‍द हैं। जेल से जमानत पर छूट कर आए रेप के आरोपी ने रेप की शिकायत करने वाली महिला निर्ममता से हत्‍या कर दी। यह शर्मनाक वारदात यूपी के रायबरेली जिले का है, यहां महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव ककरहिया मजरे दौतरा में 35 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई। रेप के मामले में जमानत पर जेल से छूटकर आए आरोपी ने पीड़िता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की है।

Devi Maa Dental

फिलहाल कई घंटे के सर्च आपरेशन के बाद पुलिस ने हत्यारोपी रामखेलावन को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पीड़ित महिला सोमवार रात अपने घर पर बाहर बैठी हुई थी। तभी रामखेलावन पुत्र चौहान कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंचा और उसने पहले उसे गालियां दी फिर कुल्हाड़ी से सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। आवाज सुनते ही गांव के लोग दौड़कर पहुंचे और महिला को इलाज के लिए सीएचसी लेकर गए जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

हत्यारोपी रामखेलावन काफी दिनों से पीडि़ता से एक तरफा प्यार करता था और कुछ महीनों पहले उसने बलात्कार किया था। पीड़िता ने रिपोर्ट लिखाई थी, पुलिस ने उसको जेल भेजा था। रामखेलावन करीब डेढ़ माह पूर्व जमानत पर छूट कर आया था, और अब उसने ये खौफनाक कदम उठा डाला। घटना के कुछ घंटों बाद पुलिस ने हत्यारोपी को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया है।

Bansal Saree