यूपी: रामपुर के शिक्षक की करतूत, छात्रा को गलत ढंग से दबोच कर केक खिलाने का वीडियो वायरल

कालेज ने शिक्षक को सस्‍पेंड किया, शिक्षक दिवस के कार्यक्रम में अमर्यादित हरकत

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के रामपुर में छात्रा को जबर्दस्‍ती पकड़कर केक लगाने के मामले में कालेज प्रबंधन ने शिक्षक को सस्‍पेंड कर दिया है। दरअसल सोशल मीडिया पर रामपुर की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो रामपुर के दयावती मोदी एकेडमी का है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि टीचर ने छात्रा को जबर्दस्‍ती गलत ढंग से पकड़ रखा है और उसके चेहरे पर केक लगा रहा है।

Bansal Saree

वीडियो में एक टीचर छात्रा को जबरदस्ती पकड़कर केक खिला रहा है। छात्रा मना कर रही है, लेकिन टीचर ने कसकर गलत ढंग से उसे पकड़ रखा है। कुछ लोग छात्रा से उंगली काटने को बोल रहे हैं। केक खिलाने के बाद टीचर बोलता है कि देख लो, कोई आया बचाने।

5 सितंबर को शिक्षक दिवस के मौके पर यहां पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। डीएमए के केमिस्ट्री टीचर आलोक सक्सेना छात्रा के साथ कोचिंग में केक लगाते और खिलाते हुए अमर्यादित स्थिति में दिखाई दिए। वीडियो वायरल होने के बाद डीएमए की प्रिंसिपल सुमन तोमर ने शिक्षक आलोक सक्सेना को सस्पेंड कर दिया है। वहीं इस मामले में अब पुलिस ने शिक्षक को सिविल लाइन थाने में बुलाकर रखा है। स्कूल प्रबंधन मामले को दबाने में लगा हुआ है।