यूपी: आमने सामने से भिड़ीं प्राइवेट और रोडवेज बसें, ड्राइवरों समेत तीन की मौत

हादसे में 12 लोग घायल हुए हैं चार की हालत नाजुक बनी हुयी है 
 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बहराइच में सोमवार देर रात प्राइवेट और रोडवेज बसों की आमने सामने की टक्‍कर हो गयी। भीषण टक्‍कर में दोनों बसें बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गयीं। हादसे में दोनों बसों के चालकों समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। हादसे में 12 लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को नजदीकी अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान चलाकर घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया। मृतकों के शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Devi Maa Dental

यह हादसा गोंडा-बहराइच मार्ग पर स्थित शुक्ला ढाबे के पास हुआ। सोमवार की रात लखनऊ से गोंडा जा रही रोडवेज बस (UP77 T 4397) और गोंडा से लखनऊ की ओर जा रही प्राइवेट बस (UP81 DT 1115) की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर में दोनों बसों का अगला हिस्सा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। दोनों बसों के ड्राइवर गोंडा के कोतवाली देहात के माझा तरहट निवासी रामचंद्र शिवनाथ शुक्ला पुत्र पप्पू शुक्ला और इसी जिले के भगहर बुलंद गांव निवासी आकाश तिवारी पुत्र राम राखन की घटना स्थल पर ही मौत हो गईं। जबकि एक यात्री की भी मौत हुई है। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

हादसे में 12 लोग घायल हो गए। जरवलरोड थानाध्यक्ष अरुण द्विवेदी ने तत्काल घटना की सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी। ASP नगर कुंवर ज्ञानजंय सिंह और कैसरगंज की पुलिस मौके पर पहुंची। लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। चार की हालत नाजुक होने के कारण इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

Bansal Saree

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर संवेदना व्यक्त की है। मृतक के परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की है। साथ ही जिला प्रशासन को राहत कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। कहा कि घायलों का समुचित इलाज हो।