यूपी: डकैती के शक में पुलिस कर रही थी पूछताछ, युवक ने ब्‍लेड से काट डाली जुबान, फिर थाने में हुआ ये ड्रामा

घटना से पुलिस अफसर भी घबरा गए

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। डकैती के एक मामले में हिरासत में लिए गए एक आरोपी ने थाने में ब्‍लेड से अपनी जीभ काट डाली। अचानक हुयी घटना से थाने का स्‍टाफ भी हड़बड़ा गया। हिरासत में लिए गए युवक को लहूलुहान हालत में अस्‍पताल ले जाया गया। पूरे घटनाक्रम के दौरान पुलिस थाने में हड़बड़ी मची रही।

Devi Maa Dental

मामला यूपी के बांदा जिले का है। यहां पुलिस ने डकैती के मामले में एक शख्‍स को गिरफ़्तार किया था। पुलिस डकैती में शामिल होने के शक के आधार में उसे उठाकर लायी थी। लेकिन सनकी युवक ने थाने में ब्‍लेड से अपनी जबान पर कई वार किए और जीभ को काट डाला। हालत बिगड़ने पर युवक को जिला अस्‍पताल से कानपुर अस्‍पताल रैफर कर दिया गया। मामला मरका थाने का है। पुलिस युवक को डेढ़ माह पूर्व हुई एक डकैती की वारदात में शामिल होने के शक में पूछताछ के लिए थाने लाई थी।

थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मऊ के कुसम्भियन डेरा में 23 फरवरी की रात संतोष गौतम के घर में अज्ञात बदमाशों के द्वारा डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था। इसमें से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। तब से पुलिस इस वारदात के खुलासे के लिए प्रयासरत है। इसमें मऊ गांव के दुबेन पूरवा के रहने वाले अशोक यादव को संदिग्ध मानते हुए उसे पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने लेकर गई थी। अशोक ने थाने में अपनी जुबान काट लिया।

Bansal Saree

पुलिस के द्वारा तुरंत उसे बबेरु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बांदा जिला अस्पताल में भी उपचार के बाद उसे कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि डकैती को लेकर अशोक नाम के एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए बैठाया गया था। उसके द्वारा पूछताछ के दौरान उसने अपनी जुबान ब्लेड से काट दिया। उसे उपचार के लिए कानपुर ले जाया गया है।