यूपी: पुलिस और बदमाश आमने सामने, मुठभेड़ में इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली

तीन माह पूर्व पेशी पर जाते समय फरार हुआ था

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। तीन माह पूर्व पेशी पर जाते समय फरार हुए ईनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ़्तार कर लिया। यूपी के फिरोजाबाद जिले में हुयी बदमाश और पुलिस की मुठभेड़ में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया बदमाश पर 25 हजार रूपए का इनाम घोषित है। बीती रात पुलिस और बदमाश का आमना सामना हो गया। बदमाश के पैर में गोली लगी है उसे इलाज के लिए ले जाया गया है। पुलिस को लंबे समय से इस इनामी बदमाश की तलाश थी। पचोखरा क्षेत्र में देर रात मुठभेड़ में बदमाश घायल हुआ है। एसएसपी अजय कुमार पांडे ने बताया, कि तीन माह पहले पेशी पर ले जाते समय बदमाश ऋषिपाल यादव निवासी नगला चन्द्रहास की मढ़ैया थाना नगला खंगर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। उसके बाद बदमाश पर एसएसपी द्वारा 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

एसएसपी के मुताबिक शुक्रवार देर रात्रि करीब 11 बजे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इनामी बदमाश को निहाल सिंह की पुलिया से असन रोड पर घेर लिया। जहां अपने आपको घिरता देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।

इस कार्रवाई में पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया था। जिसमें थाना पचोखरा पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम शामिल थीं। आरोपी पर 24 मुकदमे पंजीकृत हैं। पुलिस बदमाश से पूछताछ कर अन्य तथ्य जुटा रही है कि वह इतने दिन कहां रहा, उसका शरणदाता कौन है।