यूपी: बहराइच में दो बच्‍चों संग कुंए में कूदी पारिवारिक कलह से तंग विवाहिता, मौत

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बहराइच जिले में आर्थिक तंगी और गृहक्‍लेश से तंग आकर विवाहिता ने अपने दो मासूम बच्‍चों संग कुंए में कूदकर जान दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विवाहिता और बच्‍चों के शवों को कुंए से बाहर निकलवाया है। मृतका के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

Devi Maa Dental

बहराइच के रुपईडीहा थाना क्षेत्र के बंजरिया गांव निवासी कौशल्या देवी (30 साल)पत्नी संदीप वर्मा अपनी दो बेटी पांच वर्षीय रागिनी व तीन वर्षीय प्रियंका के साथ रहती थी। बताया जाता है कि महिला का अपने पति से आए दिन विवाद होता रहता था। जिसके चलते विवाहिता काफी तनाव में रहती थी।

पारिवरिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने अपनी दोनो बेटियों के साथ गांव में स्थित कुंआ में कूद कर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुँचे रुपईडीहा थानाध्यक्ष अशोक सिंह ने शव को बाहर निकवाया और पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजवाया। नानपारा सीओ जंग बहादुर यादव ने बताया कि मृतक के परिजन की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई हैं ।

Bansal Saree