यूपी: बहराइच में तालिबानी हैवान बना पति, दहेज ना मिला तो बीवी के बाल मुंडवाए फिर पेड़ से बांधकर पीटा

मुंह में कपड़ा ठूंस कर की हैवानियत, गंजा करके गांव से निकाला  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में दहेज के लिए एक पति तालिबानी हैवान बनकर विवाहिता पर टूट पड़ा। घटना यूपी के बहराइच जिले की है। यहां पिछले काफी समय से पति ससुराल से दहेज की मांग कर रहा था। जब मांग पूरी नहीं हुयी तो पति हैवान बन गया और विवाहिता पर जुल्‍म करना शुरू कर दिए। बुधवार को पति ने महिला के पेड़ से बांधकर पीटा और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इतना ही नहीं पति ने पत्‍नी के सिर के बाल भी मुंडवा दिए और गांव से निकाल दिया। यह पूरी घटना बहराइच के मटेरा थाना क्षेत्र के गंव समोखन की है। पीडि़ता ने एसएसपी से न्‍याय की गुहार लगाते हुए आरोपी पति पर कार्रवाई की मांग की है।

Bansal Saree

गांव समोखन निवासी सरताज की शादी नेपालगंज की रहने वाली वसिरुल से हुई थी। दहेज की मांग पूरी न होने पर सरताज अपनी पत्नी को आए दिन मारता पीटता था। ससुराल वाले भी बहु के घरवालों से पैसे की डिमांड करते थे। मायके वालों की तरफ से पैसे न मिलने पर सरताज अपनी पत्नी वसिरुल को मारता पीटता था। बुधवार को पति ने अपनी सभी हदें पार कर दी। पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूसकर उसको पेड़ से बांध दिया। इसके बाद उसको मारता रहा। बाद में उसने पत्नी का सिर मुंडवाकर उसको घर से निकाल दिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच पीड़ित महिला ने मटेरा थाने पहुंच पति के खिलाफ शिकायत की। साथ ही पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसओ को निर्देश दिए गए हैं।

Devi Maa Dental