यूपी: यमुना एक्सप्रेस वे पर बस को हाईजैक कर यात्रियों से लूटपाट

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के यमुना एक्सप्रेस वे पर डबल डेकर बस को हाईजैक करके बदमाशों ने लूटपाट कर दी। बदमाशों ने बस को तमंचों के बल पर घेरकर रूकवा लिया और यात्रियों से जमकर लूटपाट की। घटना यूपी के मथुरा जिले में हुयी। मथुरा के सुरीर थाना क्षेत्र में बीती रात को बदमाशों ने
 | 
यूपी: यमुना एक्सप्रेस वे पर बस को हाईजैक कर यात्रियों से लूटपाट

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के यमुना एक्‍सप्रेस वे पर डबल डेकर बस को हाईजैक करके बदमाशों ने लूटपाट कर दी। बदमाशों ने बस को तमंचों के बल पर घेरकर रूकवा लिया और यात्रियों से जमकर लूटपाट की। घटना यूपी के मथुरा जिले में हुयी। मथुरा के सुरीर थाना क्षेत्र में बीती रात को बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। दिल्ली से हमीरपुर जा रही डबल डेकर बस को छह बदमाशों ने दुस्साहसिक तरीके से हाइजैक कर लिया और इसके बाद तमंचे के बल पर यात्रियों से 1.66 लाख रुपए, मोबाइल व सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए गए। बदमाशों ने बस कंडक्टर से मारपीट भी की गई। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

Devi Maa Dental

इस सनसनीखेज वारदात से एक्सप्रेस-वे पर पेट्रोलिंग की पोल खुल गई है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की है। वहीं, IG आगरा नवीन अरोड़ा समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। वारदात के खुलासे के लिए SOG को भी लगाया गया है।

सोमवार रात को यमुना एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन 89-90 पर नोएडा से वाया आगरा डबल डेकर बस हमीरपुर जा रही थी। बस में 35 यात्री सवार थे। लेकिन रास्ते में छह बदमाश खुद को यात्री बताकर बस रुकवा लिया। आगरा जाने की बात कहकर बस में सवार हो गए। जैसे ही बस आगे बढ़ी, बदमाश अपने असली रूप में आ गए और तमंचे के बल पर बस में सवार सवारियों से लूट की वारदात को अंजाम दिया।

Bansal Saree

बदमाश लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। एक्सप्रेस-वे पर बस में हुई लूट की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इलाका पुलिस सहित कई थानों का फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गया और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। वहीं, IG आगरा अमित पाठक सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।