यूपी: फिरोजाबाद के जिला अस्‍पताल में युवती का हाईवोल्‍टेज ड्रामा, कमिश्‍नर की कार के आगे लेटी, डीएम ने समझाया

युवती ने कहा- अस्‍पताल में कोई व्‍यवस्‍था नहीं सर, लोग मर रहे हैं, जिला अस्‍पताल का निरीक्षण करने आए थे आगरा के कमिश्‍नर

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के फिरोजाबाद में आगरा मंडल के कमिश्‍नर के सामने युवती ने हाईवोल्‍टेज ड्रामा किया। दरअसल कमिश्‍नर अमित गुप्‍ता फिरोजाबाद के जिला अस्‍पताल में व्‍यवस्‍थाओं का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इसी दौरान यहां मौजूद युवती कमिश्‍नर की गाड़ी के आगे लेट गयी। युवती का आरोप था कि जिला अस्‍पताल में मरीजों के लिए कोई व्‍यवस्‍था नहीं है। उसने कमिश्‍नर से शिकायत की कि इलाज के नाम पर यहां स्‍टाफ भी समय पर उपलब्‍ध नहीं हो पाता है। युवती ने कहा कि यहां कोई व्‍यवस्‍था नहीं है लोग मर रहे हैं।

Bansal Saree

कमिश्‍नर गुप्‍ता अस्‍पताल का दौरा करके निकले ही थे कि कमिश्‍नर की कार के आगे लेटकर युवती ने जोरदार प्रदर्शन शुरू कर दिया। इससे कमिश्‍नर दोबारा कार से उतर आए और युवती को बुलाकर उसकी बात सुनी। युवती के कमिश्‍नर की गाड़ी के आगे लेट जाने से वहां मौजूद प्रशासनिक अफसरों के भी हाथ पांव फूल गए। पुलिसकर्मियों ने जबरन युवती को कमिश्‍नर की कार के आगे से हटाया। डीएम ने युवती को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन युवती अपनी शिकायतों पर अड़ी रही। बाद में डीएम ने मामले की जांच कराने का आश्‍वासन दिया तब कहीं जाकर युवती शांत हो सकी। इस मामले में कमिश्‍नर ने स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अफसरों के साथ साथ डीएम से भी जवाब तलब किया है।