यूपी: भीषण हादसे में पंजाब से देव‍रिया जा रहे एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत

नेशनल हाईवे पर खड़े टैंकर में पिकअप जीप ने टक्‍कर मार दी

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के संतकबीरनगर में नेशनल हाईवे पर हुए भीषण हादसे में रविवार सुबह एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। नेशनल हाईवे पर खड़े टैंकर में पिकअप ने जोरदार टक्‍कर मार दी। टक्‍कर इतनी भीषण थी कि पिकअप गाड़ी के परखच्‍चे उड़ गए। पिकअप में सवार होकर परिवार के लोग पंजाब प्रान्‍त के लुधियाना से यूपी के देवरिया जा रहे थे। हादसा संतकबीनर नगर में बगहिया स्थित मणि पेट्रोल पंप के पास हुआ। घटना के बाद मौके पर पुलिस टीम ने पहुंचकर पूछताछ की और छानबीन में जुट गई है।

Devi Maa Dental

बताया जा रहा है कि देवरिया जिले के रुद्रपुर इलाके के मांगा कोडर निवासी 30 वर्षीय संदीप पुत्र श्रीराम पंजाब में नौकरी करता है। वह अपने निजी पिकअप से अपनी 28 वर्षीय पत्नी गुड़िया बेटा शनि (10), अभिमन्यु (7) और 48 वर्षीय सास तारा देवी के साथ देवरिया जा गए थे।

रविवार सुबह छह बजे के करीब हाइवे पर मणि पेट्रोल पंप के पास ओवर ब्रिज पर खड़े टैंकर से पिकअप की टक्कर हो गई। हादसे में चालक घायल हो गया। जबकि चालक की पत्नी दोनों बेटे और सास की मौत हो गई। घायल चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। परिजन और रिश्तेदार सूचना पर पहुंच गए। शवों को कब्जे में ले लिया गया है।

Bansal Saree

चौकी इंचार्ज औद्योगिक क्षेत्र गयासुद्दीन ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही, अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए ज़िला अस्प्ताल भेजा गया।

उन्होंने बताया कि पीड़ित के परिवार वालों को सूचना देदी गई ये सभी लोग देवरिया ज़िले के थाना रुद्रपुर छेत्र में आने वाले कोड़ा गांव के रहने वाले थे। लुधियाना में संदीप किसी कंपनी में नौकरी कर रहे थे और अपनी पर्सनल पिकअप से अपने घर जा रहे थे। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आवागमन को सुचारू रूप चालू करा दिया गया है।