यूपी: घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग की गोली मारकर हत्‍या, परिजनों ने सुबह शव देखा तो मचा कोहराम  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जालौन में घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग को बदमाशों ने गोली मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गयी, परिजन जब सुबह सोकर उठे तो घटना के बारे में पता चला। बुजुर्ग की लाश देखकर घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है। घटना जालौन के एट कोतवाली थाना क्षेत्र के ईंगई कला गांव में घटित हुयी।

Bansal Saree

यहां के निवासी रामसेवक (40) गुरुवार रात खाना खाकर घर के बाहर चारपाई पर सो गए थे। देर रात बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी और फरार हो गए। शुक्रवार सुबह रामसेवक की पत्नी उन्हें जगाने गई। पति का खून से लथपथ शव देख वो चीखने चिल्लाने लगी। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण भी मौके पर आ गए।

ग्रामीणों ने मामले की सूचना एट कोतवाली पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार दिवाकर फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही ग्रामीणों से पूछताछ की।

परिजनों ने बताया कि रामसेवक खेती करता था और ट्रक चलाता था। उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वह रात्रि में खाना खाने के बाद बाहर चारपाई बिछाकर सो गया था, लेकिन किसी ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार दिवाकर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही वारदात को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Devi Maa Dental