यूपी: चुनावी रंजिश में बीडीसी सदस्‍य के बुजुर्ग पिता की गोली मारकर हत्‍या, चचेरी बहन और भाई पर हत्‍या का आरोप

चुनाव से पहले ही बीडीसी सदस्‍य और चचेरी बहन के बीच चल रही थी रंजिश

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पंचायत चुनावों की रंजिश में बीडीसी सदस्‍य के बुजुर्ग पिता की गोली मारकर हत्‍या कर दी गयी। शनिवार को उनका शव बरामद किया गया। मामला ग्रेटर नोएडा का है यहां जेवर थाना क्षेत्र के भवोकरा गांव में बाइक सवार बदमाश ने 60 वर्षीय बुजर्ग इंद्रपाल की गोली मारकर हत्या कर दी। उनका बेटा क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव जीता था और उसने अपनी चचेरी बहन को ही चुनाव में हराया था। चचेरी बहन और उसके भाई पर ही हत्या का आरोप लगाया गया है। हत्या के बाद से ही दोनों आरोपी गांव से फरार चल रहे हैं।

Devi Maa Dental

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश सिंह ने बताया कि जेवर के भवोकरा गांव में देर रात इंद्रपाल नाम के 60 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या की गई है। मृतक का बेटा अभी हुए चुनावों में क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव जीता था ओर चुनाव में अपनी चचेरी बहन को हराया था। मृतक के परिजनों द्वारा चचेरी बहन पूजा और उसके भाई आकाश पर हत्या का आरोप लगाया गया है।

BDC चुनाव में रंजिश सामने आई डीसीपी ने बताया कि चुनाव से पहले भी इन लोगों में ज़मीन को लेकर विवाद चल रहा था जिसको गांव में पंचायत कर खत्म करा दिया गया था। लेकिन दोनों परिवार बीडीसी के चुनाव में आमने सामने आ गए और पूजा व दीपक बीडीसी का चुनाव लड़े। जिसमें दीपक चुनाव जीत गया और पूजा चुनाव हार गई। उसी को रंजिश मानते हुए उसने इस हत्या की घटना को अंजाम दिलवाया है।

Bansal Saree

उन्होंने बताया कि पूजा पहले भी अपने प्रेमी की हत्या के मामले में जेल जा चुकी है ।और इस हत्याकांड के पहले ही दोनो भाई बहन गांव को छोड़कर जा चुके है,फिलहाल परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी भाई, बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और दोनो की तलाश में जुट गई है।