यूपी: हेल्‍पर बेटे के सामने ही ट्रक में जलकर खाक हो गया ड्राइवर पिता, हमीरपुर में ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा

हादसे का नजारा देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के हमीरपुर जिले में दो ट्रकों की आमने सामने की भिड़ंत में डंपर के ड्राइवर की जलकर मौत हो गयी। मृतक का बेटा पिता को अपनी आंखों के सामने जलते देखता रहा। हादसे के बाद ट्रकों में आग लग गयी और डंपर का चालक जलकर खाक हो गया। उसी डंपर में उसका बेटा हेल्‍पर था उसकी आंखों के सामने ही पिता की जलकर मौत हो गयी। दर्दनाक हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया है।

Devi Maa Dental

हमीरपुर में नेशनल हाइवे 34 पर बुधवार सुबह लगभग 5 बजे ट्रक और डंपर आमने सामने भिड़े हैं और फिर आग की चपेट में आ गए। इसमें से डंपर महोबा से कानपुर की तरफ जा रहा था, तो दूसरा ट्रक जो मोरंग लेकर महोबा की तरफ जा रहा था। इनमें से किसी ट्रक के ड्राइवर को नींद आने से यह हादसा हुआ है।

डंपर में ही फंस गया ड्राइवर

Bansal Saree

ट्रक के आपस में भिड़ते ही इन दोनों ट्रकों में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। डंपर में सवार ड्राइवर वहीं फंस कर रह गया और जल गया, जबकि हेल्पर ने ड्राइवर को बचाने की कोशिश की लेकिन बचा नहीं सका। महाराजगंज जिले में खुटाहाबाज़ार का रहने वाले हेल्पर विवेक कुमार का कहना है की उसके पिता रामाधार डंपर चलाते थे और वह बतौर हेल्पर उनके साथ चलता था।