यूपी: डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सुनीं जनसमस्‍याएं, शिकायतों के तत्‍काल निस्‍तारण करने के निर्देश  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। 0प्र0 के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में चन्द्रशेखर आजाद सर्किट हाउस में कोरोना प्रोटोकाॅल का पालन करते हुये आम जनों की समस्याएं सुनीं तथा समस्याओं के निस्तारण हेतु सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये और कहा कि जनता की समस्याओं का पूरी गम्भीरता व संवेदनशीलता के साथ समयबद्ध ढ़ंग से निराकरण सुनिश्चित किया जाय। उन्होने लोगों से अपील की, कि वह मास्क का प्रयोग जरूर करें, दो गज की दूरी बनाये रखें। उनके क्षेत्र में यदि किसी व्यक्ति में कोरोना के लक्षण नजर आयें तो उन्हे सही सलाह देते हुये उनके उपचार आदि में मदद करें।
मौर्य ने जनप्रतिनिधियों, गणमान्य लोगों व समाजसेवियों से अपील की कि कोरोना की वैक्सीन लगवाने में लोगों की मदद करें तथा राशन वितरण आदि कार्यों में भी सहयोग प्रदान करें।

Devi Maa Dental

डिप्‍टी सीएम ने विधायक के निधन पर जताया शोक

लखनऊ। 0प्र0 के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कासगंज के अमाॅपुर के लोकप्रिय विधायक देवेन्द्र प्रताप सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मौर्य ने अपने शोक संवेदना में कहा कि समाज सेवा के लिये हमेशा समर्पित रहने वाले श्री देवेन्द्र प्रताप सिंह का निधन प्रदेश के लिये अपूर्णीय क्षति है। उन्होने ईश्वर से प्रार्थना की है कि ईश्वर पूण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे और परिजनों सहित समर्थकों को सम्बल प्रदान करें।

Bansal Saree