यूपी: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्‍या की आशंका, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्‍पष्‍ट होगा कारण

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के गोरखपुर में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है। हालांकि पुलिस इस गुत्‍थी को अभी नहीं सुलझा सकी है कि ये आत्‍महत्‍या है या हत्‍या। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बड़हलगंज इलाके के खुटभार गांव के पूरब बगीचे में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव फंदे से लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की पड़ताल में जुट गई। पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है।

दरअसल, देवरिया जिले के एकौना इलाके के पटवनियां गांव निवासी गुलाब यादव के बेटे दीनानाथ (40) का शव गांव में नीम के पेड़ से लटकता मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं, युवक का शव फंदे के सहारे जमीन को छू रहा था। जिससे ग्रामीणों ने आशंका जताई कि किसी ने हत्या कर शव को पेड़ से टांग दिया।

हालांकि, इंस्पेक्टर बड़हलगंज मनोज राय ने कहा कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त था। शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए भेजा जा रहा हैं। पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता हैं। हत्या या  आत्महत्या को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है ।