यूपी: समारोह का न्‍यौता देने गए युवक की सरकारी स्‍कूल के पास मिली लाश, ये हुयी घटना, घर में कोहराम

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। घर में समारोह का न्‍यौता देने गए युवक की लाश गांव के सरकारी स्‍कूल के पास खून से सनी बरामद की गयी। घटना यूपी के सुलतानपुर जिले में हुयी। लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के पररामपुर गांव में सरकारी स्‍कूल के पास लहूलुहान हालत में युवक का श‍व मिलने से सनसनी फैल गयी। रविवार की देर शाम युवक घर में हो रहे समारोह का न्‍यौता देने के लिए निकला था लेकिन वह दोबारा घर नहीं लौटा। सोमवार को युवक का शव मिल गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के परसरामपुर गांव निवासी बनवारी लाल का बेटा चन्द्रपाल पूना में मजदूरी करता था। परिजनों के अनुसार 15 दिन पूर्व वह घर लौटा था। रविवार को चंद्रपाल के ही पड़ोस में शादी थी, जिसमें उसके भी रिश्तेदार आए हुए थे। शाम करीब सात बजे वह चौबनवा में लड़की की शादी में न्योता देने घर से निकला था और देर रात तक घर वापस नही लौटा। इस पर परिवार के लोग परेशान हो गए और खोजबीन शुरू कर दी। आज उसका शव घर से करीब पांच सौ मीटर दूर प्राइमरी स्कूल के पास सड़क किनारे पड़ा मिला।

घटना पर बीयर की बोतलें मिलीं

इसकी सूचना मृतक के पिता ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव खून से लथपथ था और सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार के निशान थे। पुलिस को कुछ ही दूरी पर एक छप्पर के पास मृतक के जूते, खून से लथपथ बसुली और बियर की बोतल मिली है, इससे प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या करके शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया है। वहीं सीओ सतीश चंद्र शुक्ल, डॉग स्क्वायड भी घटना स्थल पर लाए गए। लेकिन कोई कामयाबी नही मिली है। कोतवाली प्रभारी लंभुआ सुनील कुमार पांडेय ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।