यूपी: पैट्रोल डीजल के बढ़े दाम और महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने प्रदेश भर में चलाया हस्‍ताक्षर अभियान

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। देश में पैट्रोल और डीजल की बढ़े दाम और महंगाई को लेकर कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। यूपी में बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आवाह्न पर प्रदेश भर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हस्‍ताक्षर अभियान चलाया। प्रयागराज में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हस्‍ताक्षर अभियान चलाकर सरकार के विरोध में नारेबाजी भी की। एक दिन पहले ही कांग्रेस ने प्रदेश भर में महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया था।

संगम नगरी में बुधवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाया। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू व विधि विभाग के चेयरमैन नितिन मिश्रा के आह्वाहन पर देशभर में विरोध-प्रदर्शन हो रहा है। इसी क्रम में हाइकोर्ट पेट्रोल टंकी पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधि विभाग की तरफ से हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।

महंगाई को भाजपा जिम्‍मेदार

इस अवसर पर कांग्रेस विधि विभाग के प्रदेश सचिव सुनील यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की दोषपूर्ण नीति और नियत के चलते देश मे बेतहाशा महंगाई बढ़ रही है। महंगाई ने आमजन की कमर तोड़कर रख दी है। भाजपा पूंजीपतियों की समर्थक सरकार है। इस सरकार का आमजनता के हितों से कोई सरोकार नही है।

इस अवसर पर विधि विभाग के वरिष्ठ महासचिव एडवोकेट हरिश्चंद्र दुबे, सचिव अधिवक्ता रवींद्र सिंह, प्रदेश सचिव एडवोकेट सुनील यादव, अंकित सिंह यादव, राजेश कुमार यादव,राजदेव तिवारी, अच्युतानन्द पाण्डेय, अतुल श्रीवास्तव, पवन तिवारी, जितेंद्र नायक, रविन्द्र सिंह, हरिश्चंद्र दुबे,राजकुमार शुक्ला, आशुतोष श्रीवास्तव, लाल देव चौरसिया, मनोज यादव, शिव प्रकाश यादव,सुरेश चंद्र, हसीब खान, युवा कांग्रेस अध्यक्ष निशांत रस्तोगी, शहर कांग्रेस अध्यक्ष नफीस अनवर आदि लोग उपस्थित रहे।