यूपी: प्रेमिका को धोखा देकर प्रेमी ने बड़ी बहन से कर डाला दुष्‍कर्म, दवा दिलाने के बहाने डाक्‍टर के पास ले गया था

घटना से आहत प्रेमिका ने जहर देकर दे दी जान

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के शाहजहांपुर में प्रेमी ने दवा दिलाने के बहाने ले जाकर प्रेमिका की बड़ी बहन से दुष्‍कर्म कर डाला। असलियत मालूम होने के बाद प्रेमिका प्रेमिका ने जहर खाकर जान दे दी। मृतक प्रेमिका गांव के लड़के से  से ही प्‍यार करती थी। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने केवल छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। पीड़िता की छोटी बहन इस घटना से बेहद आहत थी। उसने गुरुवार की शाम जहर खाकर जान दे दी।

Devi Maa Dental

थाना निगोही क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवती का पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती प्रेमी से ही शादी करना चाहती थी। 28 मई को युवक प्रेमिका की बड़ी बहन को दवा दिलाने डॉक्टर के पास ले गया था। वापस आते वक्त उसने रेप की घटना को अंजाम दिया था। जब इस घटना की जानकारी युवती को लगी तो वह परेशान हो गई। उसको भरोसा नहीं हो रहा था कि जिससे वह शादी करना चाहती है उसने ही बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म कर दिया। इस बात से आहत होकर युवती ने गुरुवार की शाम जहर खा लिया। तबियत बिगड़ने पर जब परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया तो डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने तहरीर दी है। लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

Bansal Saree

सीओ सदर अरविंद कुमार ने बताया कि युवती की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।