यूपी: शाहजहांपुर में बीजेपी का प्रबुद्ध वर्ग सम्‍मेलन आयोजित, कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्‍ना समेत जुटे दिग्‍गज भाजपाई  

केन्‍द्रीय गृह राज्‍यमंत्री अजय मिश्र टेनी बोले- आज देश व प्रदेश सुरक्षित हाथों में है

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के शाहजहांपुर में भारतीय जनता पार्टी महानगर के नगर विधानसभा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन गन्ना शोध परिषद के सभागार में संपन्न हुआ। सम्मेलन में मुख्य अतिथि अजय मिश्रा टेनी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री भारत सरकार ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Bansal Saree

विशिष्ट अतिथि कैबिनेट मंत्री उ.प्र.शासन सुरेश कुमार खन्ना व सांसद शाहजहांपुर अरुण सागर रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जनसंघ व भाजपा के पूर्व अध्यक्ष रहे बाबू राजाराम मिश्रा ने की । स्वागत भाषण महानगर अध्यक्ष अरुण गुप्ता ने दिया। कार्यक्रम का संचालन महानगर मंत्री राजकमल वाजपेयी ने किया। मंच पर स्नातक एमएलसी जयपाल सिंह व्यस्त, भाजपा जिला अध्यक्ष हरि प्रकाश वर्मा, लखीमपुर सदर विधायक योगेश शर्मा , अजय यादव , वीरेंद्र पाल सिंह यादव , डी.पी. सिंह ,डॉ हेमेंद्र वर्मा ,डॉ अवनीश मिश्रा, ब्लाक प्रमुख राजाराम ,श्रीदत्त शुक्ला, महेश पाल सिंह आदि उपस्थित रहे।

मुख्य अतिथि अजय मिश्रा केंद्रीय राज्य मंत्री ने अपने उद्बोधन में कहा कि हम और हमारी पार्टी विचार आधारित पार्टी है और सदैव से ही हमारे विचार में राष्ट्र सर्वप्रथम रहा है जिस दिन से हम सत्ता में आए हैं हमने राष्ट्रवादी मुद्दों पर अपनी संस्कृति पर जमकर काम किया है आज देश व प्रदेश सुरक्षित हाथों में है और प्रबुद्ध वर्ग से आज अनुरोध करने आया हूं कि माननीय मोदी जी भाई योगी जी के शासनकाल में जो विश्वास का वातावरण पैदा हुआ है उस विश्वास को हम सबको मिलकर कायम रखना है।कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा की उत्तर प्रदेश में योगी सरकार सभी जातियों सभी धर्मों सभी वर्गों के लोगों के हितों के कल्याण के लिए कार्य कर रही है उत्तर प्रदेश में 7 एक्सप्रेसवे योगी सरकार अपने कार्यकाल में बनवा रही है शाहजहांपुर जिले में हवाई पट्टी का निर्माण भी की तैयारी हो चुकी है किसानों के कानून को लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जो धरना प्रदर्शन कर रहे हैं 500 किसान इस देश के 900000000 किसानों का प्रतिनिधित्व नहीं कर रहे हैं और उनको किसानों के हित के लिए जो काला कानून की बात करते हैं। 

Devi Maa Dental

वह सिर्फ काला शब्द का इस्तेमाल करते हैं कानून के बारे में क्या खराब है इसकी जानकारी धरना देने वाले लोगों को नहीं है महानगर अध्यक्ष अरुण गुप्ता ने कहा की 1951 में भारतीय जनसंघ की शुरू हुई राजनीतिक यात्रा उस समय लिया गया संकल्प धारा 370 और 35a को खत्म करना देश की संस्कृति को बचाना देश में राम राज्य की स्थापना करना लक्ष्य था 68 वर्षों के बाद देश की प्रबुद्ध जनता ने जब सही दिशा में सही पार्टी को वोट दिया तो देश में धारा 370 35a का झटके में खात्मा हुआ तीन तलाक की मुस्लिम महिलाओं पर लटकती तलवार का खात्मा हुआ विदेशों में रह रहे हिंदू सिख पारसी जैन बौद्ध ईसाइयों को भारत में नागरिकता देने का संकल्प पूरा हुआ 482 वर्षों से अयोध्या में प्रस्तावित राम मंदिर का निर्माण का संकल्प भी पूरा हुआ।

कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष व्यापार मंडल सचिन बाथम, किशोर गुप्ता,वैभव खन्ना,सुनील सैनी,सुरेंद्र वर्मा,अनूप सिंह,राम बहादुर शर्मा सुवालाल वर्मा,वर्षा अवस्थी, नरेश भोजवाल विनोद कनौजिया मोहम्मद इसरार शंकर श्रीवास्तव पृथ्वीराज सिंह अभिषेक यादव डॉ हेमंत वर्मा विपुल त्रिवेदी मनोज अवस्थी संजीव अवस्थी सुरेश गुप्ता मोहित मिश्रा रूपेश वर्मा मनीष गुप्ता दीपू गुप्ता रमेश यादव विनोद कुमार समेत सैकड़ों लोग कार्यक्रम में उपस्थित रहे।