यूपी: भोलेभाले युवाओं को लत लगाकर बेचती नशे के रूप में बेचती थी मौत, पति समेत गिरफ़्तार हुयी सौदागरनी तो खुला राज

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। भोले भाले युवाओं को नशे की गर्त में उतारने वाली महिला को पुलिस ने पति समेत गिरफ़्तार कर लिया है। यह शातिर महिला पति के साथ मिलकर नशे की सौदागरी का पूरा गैंग चलाती थी। पुलिस ने यूपी के फिरोजाबाद जिले से महिला ड्रग सप्‍लायर को गिरफ़्तार किया है। इनके पास से पुलिस को चरस, गांजा और पैकिंग मशीन भी बरामद हुयी है। महिला का पति भी इस काम में गैंग बनाकर महिला का साथ देता था। पति बाहर से माल लेकर आता था और महिला उस माल को अधिक दामों में नए युवाओं को बेचती थी।

Devi Maa Dental

यूपी फिरोजाबाद के SSP अजय कुमार पांडे ने बताया कि थाना दक्षिण पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कुंदन महल टाकीज के पास रहने वाली महिला ममता कठेरिया द्वारा नशे का अवैध कारोबार करने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने ड्रग्स माफिया महिला को गिरफ्तार कर लिया। इसके घर से पुलिस को एक किलो 300 ग्राम नाजायज चरस, 08 किलो 267 ग्राम नाजायज गांजा, एक टाटा टिगोर कार, एक बुलेट मोटरसाइकिल, पैकिंग मशीन के अलावा 60500 रुपये की नगदी बरामद की है।

25 लाख रुपए का माल बरामद

Bansal Saree

बताया कि महिला के घर से बरामद चरस की अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 25 लाख रूपये एवं बरामद गांजा की कीमत करीब एक लाख रूपये बताई गई है। पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि इस पूरे काम में उसका पति टुंडामल जो फरार है साथ देता है।

वह बाहर से नशे का सामान लेकर आता है और वह घर में उनकी छोटीछोटी पैकिंग कर युवाओं को बेचती है। एसएसपी ने बताया कि इस महिला से जुड़े अन्य लोगों की भी जानकारी की जा रही है। एसएसपी ने पकड़ने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रुपए से पुरस्कृत किया है।