यूपी: पेड़ के नीचे लेटकर युवक मोबाइल पर कर रहा था चैट, एक डाल टूट कर गिरी और हो गयी मौत

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कहते हैं जिसकी मौत आ गयी हो उसे कोई रोक नहीं सकता। ऐसा ही एक मामला यूपी के चित्रकूट जिले से सामने आया है। यहां पेड़ के नीचे मोबाइल पर चैटिंग कर रहे युवक पर पेड़ की मोटी डाल टूट कर गिर गयी। पेड़ की डाल के नीचे दबकर ही युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे सभी सभी हैरान रह गए। युवक की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

चित्रकूट में घर के बाहर नीम के पेड़ के नीचे मोबाइल चला रहे 38 साल के युवक के ऊपर मोटी डाल गिर गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल चित्रकूट के रैपुरा थाना क्षेत्र के घुनुआ गांव में 38 साल का पारसनाथ पुत्र भैरव प्रसाद पेड़ के नीचे लेटा हुआ था।

बताया जा रहा है कि आज मंगलवार सुबह 8:30 बजे पेड़ के नीचे लेटकर मोबाइल चला रहा था कि अचानक पेड़ की एक डाल उसके ऊपर आकर गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक पारसनाथ शिक्षा विभाग में परिचालक के पद पर कार्यरत था और उसकी पत्नी मीना देवी ग्राम पंचायत घुनुआ में रोजगार सेवक पद पर गांव में ही कार्य कर रही हैं। पारसनाथ के 5 बेटियां और 2 बेटे हैं। ऐसे में उसकी उसकी असमय मौत के बाद पत्नी के सामने परिवार चलाना बड़ी चुनौती है।