यूपी: पेड़ के नीचे लेटकर युवक मोबाइल पर कर रहा था चैट, एक डाल टूट कर गिरी और हो गयी मौत

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कहते हैं जिसकी मौत आ गयी हो उसे कोई रोक नहीं सकता। ऐसा ही एक मामला यूपी के चित्रकूट जिले से सामने आया है। यहां पेड़ के नीचे मोबाइल पर चैटिंग कर रहे युवक पर पेड़ की मोटी डाल टूट कर गिर गयी। पेड़ की डाल के नीचे दबकर ही युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे सभी सभी हैरान रह गए। युवक की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

Devi Maa Dental

चित्रकूट में घर के बाहर नीम के पेड़ के नीचे मोबाइल चला रहे 38 साल के युवक के ऊपर मोटी डाल गिर गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल चित्रकूट के रैपुरा थाना क्षेत्र के घुनुआ गांव में 38 साल का पारसनाथ पुत्र भैरव प्रसाद पेड़ के नीचे लेटा हुआ था।

बताया जा रहा है कि आज मंगलवार सुबह 8:30 बजे पेड़ के नीचे लेटकर मोबाइल चला रहा था कि अचानक पेड़ की एक डाल उसके ऊपर आकर गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक पारसनाथ शिक्षा विभाग में परिचालक के पद पर कार्यरत था और उसकी पत्नी मीना देवी ग्राम पंचायत घुनुआ में रोजगार सेवक पद पर गांव में ही कार्य कर रही हैं। पारसनाथ के 5 बेटियां और 2 बेटे हैं। ऐसे में उसकी उसकी असमय मौत के बाद पत्नी के सामने परिवार चलाना बड़ी चुनौती है।

Bansal Saree