उन्‍नाव: अपनी ही जमीन पर शौचालय बनाना चाहती थी वृद्धा, नाराज पड़ोसियों ने गला दबाकर मार डाला

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के उन्‍नाव में पड़ोसियों ने एक वृद्धा की गला दबाकर हत्‍या कर डाली। पड़ोसी वृद्धा के अपनी ही जमीन पर शौचालय बनाने से उसके खिलाफ थे। हत्‍या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वृद्धा के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Bansal Saree

पूरा मामला उन्‍नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के साईंपुर सगौड़ा गांव का है। गांव निवासी 85 वर्षीय वृद्धा कमला देवी पत्नी स्वर्गीय रामऔतार का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के बाहर पड़ा मिला। मृतका के बेटे ने मां की हत्या किए जाने के बाद शव छत से नीचे फेंके जाने का आरोप लगाया। ग्रामीणों के मुताबिक वृद्धा के मुंह में कपड़ा भरा हुआ था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शौचालय को लेकर पड़ोसी से विवाद

मृतका के बेटे ने बताया कि अपनी ही जमीन पर शौचालय बनवाने को लेकर पड़ोसी से ही विवाद चल रहा था। जिस पर उसकी मां की हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Devi Maa Dental

बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी मुकुल प्रकाश वर्मा ने बताया कि घटना की सूचना प्राप्त हुई थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मामले की गहनता से जांच-पड़ताल चल रही है। घटना की सूचना पर उन्नाव एसपी ने डॉग स्क्वायड की टीम को घटनास्थल पर भेजा। डॉग स्क्वायड टीम ने भी घटनास्थल पर जांच की।