उन्‍नाव: चुनावी रंजिश में घर में घुसकर मचाया तांडव, दूसरे पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में हो रहे पंचायत चुनावों के दौरान चुनावी रजिशें रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। यूपी के उन्‍नाव जिले में चुनावी रंजिश निेकालने के लिए दो पक्ष भिड़ गए। मारपीट और बवाल में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। गुरूवार को देर रात दूसरे पक्ष के डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों ने एक पक्ष के घर में दरवाजा तोड़कर घुसकर जबर्दस्त मारपीट की और घर में रखा सामान और बाइक को तोड़फोड़ कर दिया। घर में तांडव मचाने के बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों पर कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

Devi Maa Dental

घटना उन्‍नाव जिले के बारासगवर थाना क्षेत्र के चिलौली गांव में हुयी। चिलौली गांव में देर रात 15 लोग ओमप्रकाश दुबे के घर पहुंचे और दरवाजा खोलने के लिए कहा। रात अधिक होने से उसने दरवाजा खोलने से मना कर दिया। बाहर खड़े लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर जाकर लोहे की रॉड से तोड़फोड़ शुरू कर दी। घर में खड़ी बाइक, दरवाजा समेत अन्य कीमती सामान तोड़ दिया।

हमलावरों की दहशत में ओम प्रकाश की पत्नी ममता दुबे बेटे आशीष कुमार व श्री कृष्ण ने घर के छत से पर बने कमरे में खुद को बंद करके जान बचाई। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई है। ओमप्रकाश ने 15 के खिलाफ तहरीर दी जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

Bansal Saree

इस घटना को लेकर सीओ बीघापुर ने बताया कीरात में लगभग 10:00 बजे प्रधान पद के प्रत्याशी क्रमशः देशपति शुक्ला एवं अनूप के बाजपेई के समर्थकों में वाद विवाद के पश्चात मारपीट हुई। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर घायलों को तत्काल सीएचसी बीघापुर इलाज के लिए भिजवाया गया और 15 व्यक्तियों के विरुद्ध तहरीर दिया गया जिसमें सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।