आगरा मथुरा हाईवे पर ट्रक ने कार को चकनाचूर किया, चार की मौत, शाहजहांपुर में बस ने तीन को कुचला

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में रविवार को भीषण सड़क दुर्घटना में दो स्‍थानों पर सात लोगों की मौत हो गयी। हाथरस में वृन्‍दावन से लौट रहे कार सवार लोगों को ट्रक ने सामने से जोरदार टक्‍कर मार दी। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। कार में सवार लोग मथुरा में गोवर्धन परिक्रमा के लिए जा रहे थे। हादसा बरेली मथुरा हाईवे पर हुआ।

Bansal Saree

हादसे में शैलेष राठौर पुत्र कालीचरन, प्रदीप राठौर पुत्र किशनलाल निवासी बरेली, टिक्कू पुत्र शिवेंद्र निवासी बदायूं और भरत सिंह पुत्र गोपाल निवासी बरेली की मौत हो गई। जिला अस्पताल के इमरजेंसी में तैनात डॉ. संतोष गुप्ता ने बताया कि हादसे में 6 लोग घायल हैं। इसमें दो लोगों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

शाहजहांपुर में बस ने तीन को कुचला

Devi Maa Dental

वहीं शाहजहांपुर के थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाईवे-24 पर हुआ। वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज में भर्ती दो मरीजों के तीमारदार अपने मरीजों के लिए मेडिकल के बाहर बने होटल पर चाय लेने आए थे। तभी बरेली की तरफ से आ रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर होटल में घुस गई। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में हरदोई निवासी अतहर खां, थाना सेहरामऊ दक्षिणी क्षेत्र निवासी राम सुरेश हैं। एक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।