शादी समारोह से लौट रहे तीन बाइक सवार कार से टकराए, एक की मौत दो की हालत नाजुक

अलीगढ़ हाथरस रोड पर हुआ हादसा

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के अलीगढ़ में कार और बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गयी। बाइक सवार दो अन्‍य लोग भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बाइक से तीनों ही युवक एक शादी समारोह से कैटरिंग का काम करके वापस लौट रहे थे।

Bansal Saree

हादसा हाथरस रोड पर हुआ है। हाथरस के सिकंदराराउ थाना क्षेत्र के खेरिया निवासी राकेश(45), उनका पुत्र अर्जुन और भतीजा बादशाह पुत्र होडल सिंह हलवाई का काम करते है। तीनों शादी में खाना बनाने का ठेका लेते हैं। वे सोमवार रात फरीदाबाद में एक शादी समारोह में काम करके लौट रहे थे। तीनों लोग एक ही बाइक पर सवार थे। अकराबाद थाना क्षेत्र के नानऊ में बाइक कासगंज से दिल्ली की ओर जा रहे एक कार से टकरा गई। कार से भिड़ंत होने के बाद तीनों को गंभीर चोट आई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान राकेश ने दम तोड़ दिया।

उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं राकेश के बेटे अर्जुन की हालत गंभीर बनी हुई है। अकराबाद थाना प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि कार में सवार लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं। उनकी मरहम पट्टी कराई जा रही है। कार को थाने ले जाया गया है।

Devi Maa Dental