जौनपुर में दिनदहाड़े युवक की गला काटकर हत्‍या, घर से बकरी चराने गया था युवक, वापस नहीं लौटा

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के जौनपुर में एक युवक की गला काटकर हत्‍या कर दी गयी। युवक का शयव घर से कुछ ही दूरी पर पड़ा मिला। युवक घर से बकरी चराने के लिए गया था लेकिन वापस नहीं लौटा। हत्या की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह के नेतृत्व में पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

Bansal Saree

बदलापुर खुर्द गांव निवासी मोहम्मद हारुन का 19 वर्षीय पुत्र कमरुज्जमा उर्फ निसार दोपहर में रोजाना की तरह घर से उत्तर छह सौ मीटर दूर नाले के पास बकरी चराने गया था। शाम करीब साढ़े चार बजे नाले के ऊपर आम के पेड़ के नीचे बैठे कुछ ग्रामीणों की नजर निसार के खून से लथपथ शव पर पड़ी तो शोर मचाया। बाकी लोग भी वहीं पहुंच गए।

निसार के गर्दन का आधा हिस्सा धारदार हथियार से रेता हुआ था। इसके अलावा सिर, हाथ व शरीर में अन्य कई जगह धारदार हथियार के घाव थे। सीओ चोब सिंह व प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय मौके पर पहुंचे। हत्या का कारण पूरी तरह से साफ नहीं हो सका है, हालांकि हारुन ने थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके बेटे की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है।

Devi Maa Dental

डाग स्‍क्‍वायड ने की जांच

घटनास्थल पर सूंघने के बाद कुत्ता पूर्व दिशा में करीब पांच सौ मीटर तक जाने के बाद रुक गया। करीब ढाई घंटे बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक की हत्या से घर में कोहराम मचा है। कारण को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।