मथुरा में जिस संक्रमित से सीएम योगी ने की थी मुलाकात, उस ट्रांसपोर्ट कारोबारी की पत्‍नी की संक्रमण से मौत

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के मथुरा जिले में पांच दिन पूर्व जिस संक्रमित परिवार से सीएम योगी ने मुलाकात की थी। उस परिवार की महिला का कोरोना संक्रमण से मंगलवार को निधन हो गया। मृतक शहर के ट्रांसपोर्ट कारोबारी की पत्‍नी है। कोविड प्रोटोकाल के तहत मृतक के शव का अंतिम संस्‍कर कराया गया है। बीने 15 दिनों पूर्व परिवार के सात लोगों के साथ ट्रांसपोर्ट कारोबारी की पत्‍नी की रिपोर्ट संक्रमित आयी थी।

Devi Maa Dental

कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर आने से पहले प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं में इजाफा करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में मंडलवार जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में बीते 13 मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मथुरा गए थे। वे यहां शहरी क्षेत्र में डैंपियर नगर के रहने वाले ट्रांसपोर्ट व्यापारी छोटेलाल माहेश्वरी के घर पहुंचे थे। इस परिवार में 15 दिन पहले कुल 7 लोग पॉजिटिव हुए थे। जिनमें से चार लोग ठीक हो चुके हैं। छोटेलाल, उनकी पत्नी सुशीला देवी और नौकर अभी पॉजिटिव थे। खुद छोटेलाल और उनका नौकर घर में आइसोलेट थे। जबकि पत्नी सुशीला का इलाज नयति अस्पताल में चल रहा था।

मुख्यमंत्री ने मुलाकाम के दौरान छोटेलाल के बेटे अजय माहेश्वरी से बात की थी। मुख्यमंत्री ने अजय माहेश्वरी से पूछा था, आपको कोरोना किट मिली या नहीं? इस पर अजय ने कहा कि उनको किट मिली हैं और घर को सैनिटाइज भी किया गया है। लेकिन सोमवार की रात सुशीला देवी की हाल बिगड़ी और मंगलवार सुबह उनकी मौत हो गई। मंगलवार दोपहर सुशीला देवी का अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल के तहत कर दिया गया।

Bansal Saree