तेज रफ़्तार ने ले ली जान, अनियंत्रित रोडवेज बस डिवाइडर पर चढ़ी और बाइक सवार चपेट में आ गया, मौके पर ही मौत

उन्‍नाव में हुआ भीषण हादसा, रोडवेज बस का ड्राइवर फरार, 5 सेकेंड में मौत का वीडियो भी सामने आया  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के उन्‍नाव में तेज रफ़्तार रोडवेज बस आउट आफ कंट्रोल होकर डिवाइडर पर चढ़ी और बिजली के पोल से जा टकरायी। इसी दौरान वहां से गुजर रहा तेज रफ़्तार बाइक सवार रोडवेज बस की चपेट में आ गया। बस में घुसे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी, महज पांच सेकेंड के घटनाक्रम में बाइक सवार बुरी तरह रोडवेज बस से टकराया और दम तोड़ दिया। पूरी घटना सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। रोडवेज की बस शहर से नेशनल हाईवे की ओर जा रही थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्यवाही के लिए भेजा। बस चालक मौके से फरार हो गया।

Bansal Saree

मृतक युवक की शिनाख्त बीघापुर थाना क्षेत्र के रामपुर निवासी अनवर के रूप में हुई है। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी है। बस को क्रेन से हटवा कर कब्जे में लिया गया है। सीसीटीवी में साफ़ दिख रहा है कि तेज रफ्तार रोडवेज अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर लगे एलईडी पोल से टकरा गई है। जबकि उधर से गुजर रहा बाइक सवार उसकी चपेट में आ गया। बस से बाइक की टक्कर इतनी भीषण थी कि मात्र 5 सेकंड में बाइक सवार की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजन घर से मोर्चरी पहुंचे। जहां शव देख कर उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने बताया कि मृतक लाइट वायरिंग का कार्य करता था। आज किसी काम से उन्नाव शहर आया था।

रोडवेज की टक्कर होने के बाद मौके से बस चालक फरार होने में सफल रहा लोगों ने दौड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भाग निकला पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है। उन्नाव सदर कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है चौकी इंचार्ज के द्वारा पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है परिजनों की तरफ से तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

Devi Maa Dental