कलयुगी बेटे ने मां की पीट पीटकर हत्‍या कर दी, बाप बेटे के बीच हो रहे विवाद को शांत कराने पहुंची थी वृद्धा

पीलीभीत के पूरनपुर क्षेत्र का है मामला

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के पीलीभीत में बेटे ने मां का कत्‍ल कर दिया। जिले के पूरनपुर इलाके में बाप बेटे के बीच हो रहे विवाद को शांत कराने के लिए मां पहुंची थी। बेटा शराब के नशे में धुत्‍त था उसने मां की एक ना सुनी और मां पर टूट पड़ा। आरोप है कि बेटे ने पीट पीटकर अपनी मां की निर्दयता से हत्‍या कर दी। बताया जा रहा है कि पुलिस के सूचना दिए बगैर ही परिजनों ने वृद्धा का अंतिम संस्‍कार भी कर दिया। ग्रामीणों ने ही जब पुलिस को घटना की जानकारी दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्‍यारोपी बेटे को गिरफ़्तार कर लिया है साथ ही शव के अवशेषों को लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है।

Bansal Saree

नशे का आदी है हत्‍यारोपी

यह मामला पूरनपुर थाना क्षेत्र के मटैना कॉलोनी का है। कॉलोनी निवासी वृद्धा अकाली देवी के कोई बच्चे नहीं थे। उन्होंने अपने भतीजे सूर्यकांत को बचपन में गोद ले लिया था। अकाली देवी ने पाल-पोसकर उसे बड़ा किया। परिवारजनों ने बताया कि सूर्यकांत शराब पीने का आदी है। रविवार देर रात सूर्यकांत ने शराब के नशे में धुत होकर परिवारजनों के साथ हंगामा करना शुरू कर दिया। पिता शंकरलाल पर भी हमलावर होने का प्रयास किया। जब मां अकाली देवी ने सूर्यकांत को समझाने का प्रयास किया तो सूर्यकांत ने डंडे से पीट-पीटकर अपनी मां की हत्या कर दी।

वृद्धा अकाली देवी की मौत के बाद परिजनों ने चुपचाप पुलिस कार्रवाई के डर से शव का अंतिम संस्कार कर दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वृद्धा के शव के अवशेषों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी बेटे सूर्यकांत को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया है कि वृद्ध महिला की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Devi Maa Dental