मारपीट के आरोपी को बाइक पर थाने ले जा रहा था सिपाही ,युवक ने चबा लिए कान और नाक, फिर हो गया फरार

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में मारपीट के आरोपी को ले जा रही पुलिस पर हमला करके आरोपी फरार हो गया। आरोपी युवक ने ले जा रहे सिपाही के नाक और कान दांतों से चबा लिए और वहां से फरार हो गया। पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले जा रही थी। यूपी के फिरोजाबाद जिले में दो पक्षों में मारपीट की घटना के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई शुरू की थी। हालांकि पुलिस ने कुछ समय बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Devi Maa Dental

फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र के गांव नगला रामकुंवर जाटऊ में सोमवार शाम को दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई थी। किसी ने पुलिस को मारपीट की सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए जबकि पुलिसकर्मी संदीप ने एक आरोपी टिल्लू को पकड़ लिया।

पुलिस आरोपी को पकड़कर बाइक पर बिठाकर नारखी थाने लेकर आ रहे थे। आरोपी ने सिपाही संदीप के नाक और कान को दांतों से काट लिया। तभी आरोपी कूदकर भाग गया। घायल सिपाही को ट्रॉमा सेंटर लाकर उपचार कराया गया। खोजबीन करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Bansal Saree

इस मामले में सीओ टूंडला अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि मारपीट के बाद पुलिस आरोपी को पकड़कर ला रही थी। तभी उसने दांतों से सिपाही को काट लिया और भाग गया था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।