हैवानियत की हद: एकतरफा प्‍यार में शादी से इनकार करने पर हत्‍या कर लाश के साथ ही कर डाला रेप

युवती के भाई के साले ने दिया वारदात को अंजाम, पत्‍थरों से दबाकर तालाब में फेंक दिया शव

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने युवती की हत्‍या कर डाली।युवती की लाश दो दिन पहले बरामद की गयी थी। पुलिस ने पूरे मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है इस हत्‍या के मामले में कई चौंकाने वाले तथ्‍य सामने आए हैं। पुलिस ने बताया कि युवती के भाई के साले ने उससे एक तरफा प्‍यार किया किया था बाद में शादी से इनकार करने पर हत्‍या कर दी। यही नहीं हत्‍यारे ने पहले युवती की हत्‍या कर दी बाद में युवती की लाश के साथ रेप करके पत्‍थरों से दबाकर शव तालाब में फेंक दिया।

Devi Maa Dental

युवक ने युवती पर शादी का दबाव बनाया, लेकिन उसने इंकार कर दिया। इससे खुन्नस खाए युवक ने उसके साथ ज्यादती करने की कोशिश की, लेकिन लड़की ने इसका विरोध किया। उसने घर वालों को बता देने की धमकी दी। इस पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

प्रयागराज के हरदिया गांव में रहने वाले एक युवक की ससुराल कोरांव के भैसोड़ गांव में है। 31 मई को ससुराल में उसके एक साले की शादी थी। इसके लिए युवक 30 मई को अपनी 18 साल की बहन, पत्नी और बच्चों को लेकर ससुराल आया। वहां पर 31 मई को शादी के कार्यक्रम में उसकी बहन डांस कर रही थी। इस पर भाई ने बहन को डांटा तो वह वहां से चली गई। उसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। परिवार वाले उसकी खोजबीन करते रहे। दो दिन बाद यानी 2 जून को लड़की का शव गांव के बाहर तालाब में अर्धनग्न हालत में मिला था।

Bansal Saree

पुलिस की पड़ताल में मृतका के भाई के दूसरे साले रोहिणी कुशवाहा की भूमिका संदिग्ध मिली। पुलिस ने उसकी कॉल डिटेल खंगाली। पता चला कि जिस वक्त लड़की गायब हुई, उसके एक डेढ़ घंटे बाद तक रोहिणी के मोबाइल की लोकेशन तालाब के आसपास थी। उसी शक के आधार पर पुलिस ने रोहिणी को गुरुवार रात में उठाकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारी कहानी बयां कर दी।

बताया कि वह लड़की से एकतरफा प्यार करता था। उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की न तो उससे प्यार करती थी और न शादी करना चाहती थी। 31 मई की शाम को जब वह संगीत कार्यक्रम में डांस कर रही थी। भाई ने डांटा तो वह नाराज हो गई। इसी दौरान वह रोहिणी को तालाब किनारे ले गया। वहां पर एक बार फिर उसने लड़की के सामने शादी करने की बात कही। हालांकि, इस बार भी लड़की ने मना कर दिया। इससे वह गुस्सा गया और उससे ज्यादती करने की कोशिश करने लगा।

विरोध करने पर उसने लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर उसके शव के साथ रेप किया और लाश को तालाब में डालने के बाद उस पर कई पत्थर रख दबा दिया, ताकि लाश पानी में उतराकर बाहर न दिखे।

एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि रोहिणी ने अपना जुर्म कुबूल लिया है। एक तरफा प्यार का मामला सामने आया है। अभी पूछताछ की प्रक्रिया चल रही है। पूरी होने के बाद उसे जेल भेजा जाएगा।